Wednesday, August 17, 2022
spot_img
HomeबैतूलUma Bharti ne fenka gobar : पत्थर के बाद अब उमा भारती...

Uma Bharti ne fenka gobar : पत्थर के बाद अब उमा भारती ने फेंका गोबर,देखें क्या है पूरा माजरा  

भाजपा की फायर ब्रांड नेता उमा भारती का शराब दुकानों को लेकर विरोध थम नहीं रहा है मध्यप्रदेश में पूर्ण शराबबंदी को लेकर उमा भारती का सार्वजनिक विरोध चर्चा का विषय बना हुआ है क्यूंकि प्रदेश में भाजपा की ही सरकार है। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ओरछा में शराब दुकान पर गोबर फेंका।

उमा भारती पिछले कुछ महीने से प्रदेश में शराबबंदी की मांग को लेकर आक्रामक नजर आ रही हैं। इससे पहले वे भोपाल में शराब दुकान पर पत्थर फेंककर अपनी नाराजगी जता चुकी हैं।

शराब दुकान को लेकर कही ये बड़ी बात  

मंगलवार को उमा भारती भोपाल से ओरछा आई थीं। शाम 7 बजे समर्थकों के साथ ओरछा के स्वामी विवेकानंद तिराहे स्थित देसी-विदेशी शराब की दुकान पर पहुंच गई। उन्होंने तीन-चार बार शराब की दुकान पर गोबर फेंककर पूरी दुकान गोबर से पोत दी। ट्वीट कर लिखा- ओरछा के प्रमुख प्रवेश द्वार पर यह दुकान इस जगह के लिए स्वीकृत ही नहीं है। यह किसी दूर गांव के लिए स्वीकृत है, लेकिन ओरछा के मुहाने पर खुली है। इस बारे में जनता ने और हमारे संगठन के लोगों ने लगातार धरने प्रदर्शन किए। सरकार को ज्ञापन दिए और प्रशासन से भी इस दुकान को हटाने के लिए बार-बार गुहार लगाई, क्योंकि यह इस पावन नगरी के माथे पर ही बड़ा कलंक है। यहां पर दुकान खोलना ही महाअपराध है।

Source – Internet 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments