spot_img
HomeबैतूलPolice ne pakda aropi : 62 साल की बुजुर्ग महिला के अपहरण...

Police ne pakda aropi : 62 साल की बुजुर्ग महिला के अपहरण और बलात्कार मामले में पुलिस ने 48 घंटे के अंदर आरोपी को पकड़ा

पुलिस ने भोपाल से पकड़ा आरोपी को

बैतूल– हैवानियत की हदें पार करने वाली घटना में पुलिस ने 48 घंटे के अंदर आरोपी को पकड़ लिया है । कोतवाली थाना क्षेत्र के पाढर से 62 साल की बुजुर्ग महिला का अपहरण और उसके साथ बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को भोपाल से पकड़ लिया है ।

12 जून रविवार को पाढर क्षेत्र से एक 62 साल की बुजुर्ग महिला को कार में लिफ्ट देकर उसके साथ दुराचार करने के बाद उसे सुखतवा में छोड़कर भाग गए आरोपी की तलाश में पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने टीम गठित की थी । बताया जा रहा है कि महिला किसी कार्यक्रम में जा रही थी और उम्र ज्यादा होने के कारण उससे ठीक से चलते नहीं बन रहा था । तभी उसके पास से कार निकली और कार चालक ने कार रोक कर उसे कार्यक्रम स्थल तक छोड़ने की बात करके उसे कार में बैठा लिया । आरोपी चालक ने उसे कार्यक्रम स्थल पर नहीं छोड़ा बल्कि उसके कार आगे ले जाकर कार में दुराचार किया ।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पीड़ित महिला को लाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका उपचार करने के बाद मंगलवार को डिस्चार्ज कर दिया गया । पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपहरण और बलात्कार का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी को पकड़ने के लिए गंज थाना प्रभारी अनुराग प्रकाश के नेतृत्व में टीम गठित की गई जिसमें गंज थाने मे पदस्थ सब इंस्पेक्टर छत्रपाल धुर्वे आरक्षक नितिन चौहान और दुर्गेश चौरे इस टीम में शामिल है। घटना के बाद पुलिस के पास आरोपी तक पहुंचने के लिए कोई सुराग नहीं था लेकिन पुलिस ने तकनीकी संसाधनों की मदद से आरोपी को ढूंढ निकाला ।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार आरोपी मनोज मालवीय पिता सौदान मालवीय निवासी जिला विदिशा, तहसील नटेरन,ग्राम मूंदडा पीताम्बर वर्तमान निवास एन सेक्टर, अयोध्या नगर भोपाल । आरोपी पेशे से ड्राइवर है और स्विफ्ट डिजायर कार से सवारी छोड़ने नागपुर गया था वहां से वापस भोपाल जा रहा था और रास्ते में उसने इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया । पुलिस आरोपी को लेकर भोपाल से बैतूल के लिए रवाना हो चुकी है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular