खेत में से आ रही थी रहस्यमयी आवाजे! देखने गए तो उड़ गए सबके होश, भूत नहीं, भूत नहीं, निकला ये…

खेत में से आ रही थी रहस्यमयी आवाजे! देखने गए तो उड़ गए सबके होश, भूत नहीं, भूत नहीं, निकला ये…, मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में बीते कुछ दिनों से एक गांव में अजीब सी सनसनी मची हुई थी. गांव के लोगों को रात के सन्नाटे में अजीब सी आवाजें सुनाई देती थीं. कई लोगों ने तो इसे भूत की आवाज मान लिया था. दरअसल प्रकृति ने इस संसार को बनाते समय इंसानों और जानवरों के बीच संतुलन बनाकर रखा था. लेकिन मनुष्य अपने लालच के कारण जंगलों को काटते जा रहे हैं. इसकी वजह से जंगली जानवरों को अपना ठिकाना छोड़कर इंसानों के रहने वाले इलाकों में आना पड़ रहा है. अक्सर जंगल से सटे हुए गांवों में भी ये जानवर देखे जाते हैं.

ये भी पढ़े- Viral Video: गिलहरी ने पानी में की स्कीइंग, वीडियो देखकर रह जाएंगे आप हैरान

कुछ ऐसा ही हुआ था नर्मदापुरम के पास स्थित एक गांव में. बीते कुछ दिनों से यहां के लोगों में दहशत का माहौल था. रात के सन्नाटे में उन्हें अजीब सी आवाजें सुनाई देती थीं. कई लोगों ने इसे भूत से जोड़कर डरना शुरू कर दिया था. लोग घरों से निकलना भी कम कर दिया था. लेकिन आखिरकार कई दिनों बाद इस रहस्य से पर्दा उठ ही गया.

खेतों से निकला दस फुट का अजगर!

मामला है नर्मदापुरम के भिलखेड़ी गांव का. यहां कई दिनों से खेतों की तरफ से फुफकारने जैसी आवाजें आ रही थीं. एक-दो बार लोगों को वहां सांप भी दिखाई दिया था. लेकिन आवाज बहुत तेज होती थी. खासकर रात के सन्नाटे में. ऐसे में लोगों ने इसे भूत मान लिया. रात में लोग घरों से निकलना भी बंद कर दिया था. लेकिन रविवार के दिन लोगों का सामना इस भूत से हो गया. ये भूत कोई और नहीं बल्कि दस फुट का एक विशाल अजगर था. ये अजगर खेतों में छिपा हुआ था. जिसे खेत में काम कर रही एक महिला ने देख लिया.

ये भी पढ़े- सड़क पर भरे पानी से बचने के लिए साइकिल वाले ने लगाया कमाल का दिमाग, वीडियो देख चकरा जाएगा आपका भी दिमाग

रेस्क्यू टीम ने की मदद

जानकारी के अनुसार रविवार को गांव में खेत में काम करते समय एक महिला को खेत की मेड़ पर एक विशाल अजगर दिखाई दिया. सांप को देखते ही महिला वहां से भाग निकली. इसके बाद गांव वालों को इसकी सूचना दी गई. ग्रामीणों ने स्नेक रेस्क्यू टीम को बुलाया, जो मौके पर पहुंची और दस फुट के अजगर को पकड़ लिया. बाद में इस अजगर को पास के जंगल में छोड़ दिया गया. सांप पकड़े जाने के बाद अब गांव वालों ने राहत की सांस ली है.

1 thought on “खेत में से आ रही थी रहस्यमयी आवाजे! देखने गए तो उड़ गए सबके होश, भूत नहीं, भूत नहीं, निकला ये…”

Comments are closed.