भारतीय युवाओ की पहली पसंद बनी Yamaha की Fast & Furious बाइक, Thunder लुक के साथ देखे कीमत

भारतीय युवाओ की पहली पसंद बनी Yamaha की Fast & Furious बाइक, Thunder लुक के साथ देखे कीमत, भारतीय बाजार में युवाओं के बीच अच्छी क्वालिटी वाली टू-वीलर बाइक की डिमांड तेजी से बढ़ रही है. आज हम बात कर रहे हैं यामाहा FZS बाइक की, जो अपने स्टाइल और माइलेज के लिए जानी जाती है.

ये भी पढ़े- Viral Video: गिलहरी ने पानी में की स्कीइंग, वीडियो देखकर रह जाएंगे आप हैरान

Yamaha FZ S की कीमत:

Yamaha FZS की शुरुआती रेंज भारतीय रुपये 1.22 लाख से 1.25 लाख के बीच बताई जाती है. यह एक किफायती बाइक है जो कॉलेज जाने वाले छात्रों के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है.

Yamaha FZ S की परफॉर्मेंस:

यामाहा आपको थोड़ा भ्रम हुआ लगता है. FZS बाइक में 249 cc इंजन नहीं आता है. यह इंजन यामाहा की FZ25 बाइक में मिलता है. FZ S बाइक में 149 सीसी का इंजन दिया जाता है जो 12.2 bhp की पावर और 13.3 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन BS6 फ compliant भी है. आपको यह जानकर खुशी होगी कि FZS में अब फाइव स्पीड गियरबॉक्स मिलता है.

ये भी पढ़े- शादी के फंक्शन में आयरिश बहू ने साड़ी में लगाए प्यारे-प्यारे ठुमके, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Yamaha FZ S का माइलेज:

यामाहा FZ S अच्छी माइलेज देने वाली बाइक है. यह बाइक भारतीय सड़कों पर आपको आसानी से 40 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है.

याद रखें कि यह जो शुरुआती कीमत बताई गई है वो एक्स-शोरूम कीमत है. ऑन-रोड कीमत आपके शहर और चुने गए वेरिएंट के हिसाब से थोड़ी बहुत अलग हो सकती है.

1 thought on “भारतीय युवाओ की पहली पसंद बनी Yamaha की Fast & Furious बाइक, Thunder लुक के साथ देखे कीमत”

Comments are closed.