सड़क पर भरे पानी से बचने के लिए साइकिल वाले ने लगाया कमाल का दिमाग, वीडियो देख चकरा जाएगा आपका भी दिमाग

सड़क पर भरे पानी से बचने के लिए साइकिल वाले ने लगाया कमाल का दिमाग, वीडियो देख चकरा जाएगा आपका भी दिमाग , सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है. कभी मेट्रो में सीट के लिए लड़ाई करने का, तो कभी सार्वजनिक जगह पर रील्स बनाने का, या फिर किसी अश्लील हरकत का वीडियो वायरल हो जाता है. आप भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, तो ऐसे वीडियो जरूर देखे होंगे. इन सबके बीच में कुछ ऐसे वीडियो भी वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर इंसान का मनोरंजन हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

ये भी पढ़े- सिलेंडर पर डांस करते हुए गिरी महिला! फेमस होने के चक्कर में तुड़वा ली हड्डी-पसली, देखे वीडियो

वीडियो में क्या देखने को मिला? (What’s in the Video)

अक्सर बारिश के समय सड़कों पर पानी भर जाता है. उस पार जाना लोगों के लिए काफी मुश्किल हो जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ एक शख्स के साथ, जो साइकिल पर सामान लेकर जा रहा था. लेकिन उसने दिमाग लगाया और बिना पैर पानी में लगाए पूरे इलाके को पार कर लिया. दरअसल, वो खुद को और साइकिल को संतुलित करके वहां बने मकानों की दीवारों पर चलने लगा. अपने साथ साइकिल को भी संभाले रहने से उसे संतुलन बनाने में मदद मिल रही थी. अगर आप अभी भी समझ नहीं पाए, तो वीडियो को एक बार जरूर देखें.

ये भी पढ़े- Viral Video: जान पर खेलकर बहन ने बचाई छोटे भाई की जान! वीडियो देख रोंगटे खड़े हो जायेगे

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो (Video Viral on Social Media)

ये वीडियो माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर @BabaXwale नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘ये तो बादशाह है.’ खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 300 से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा – ये कमाल का करतब है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा – ये तो असली बादशाह है. तीसरे यूजर ने लिखा – ये तरीका भारत के बाहर नहीं जाना चाहिए. वहीं, एक यूजर ने लिखा – हम उसे बादशाह नहीं, राजा कहते हैं.

इस वीडियो को देखकर कुछ लोगों का मनोरंजन हुआ है, तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ये खतरनाक स्टंट है और ऐसा नहीं करना चाहिए. आप इस वीडियो को देखें और अपनी राय कमेंट्स में जरूर लिखें.