Monday, July 4, 2022
spot_img
HometrendingChunav Prachar : भारी जनसमर्थन के साथ शैलेंद्र कुंभारे ने किया प्रचार

Chunav Prachar : भारी जनसमर्थन के साथ शैलेंद्र कुंभारे ने किया प्रचार

वार्ड क्रमांक 2 में युवाओं की टीम के साथ कर रहे जनसंपर्क

बैतूल(Chunav Prachar) – पंचायत चुनाव को लेकर घमासान तेज हो गया है। इसमे सर्वाधिक चर्चा जिला पंचायत सदस्य को लेकर चल रही है। वार्ड नं 2 से दो पत्ती निशान से चुनाव लड़ रहे शैलेंद्र कुंभारे ने आज खेड़ी में भारी जन समर्थन के साथ प्रचार किया। इसमें जिले के दिग्गज नेता भी साथ थे। शैलेंद्र कुंभारे ने जनता को आश्वासन दिया कि क्षेत्र का विकास मेरी पहली प्राथमिकता है।

कुंभारे इसलिए बने पहली पसंद

बैतूल जिले में जिस समय-समय सब लोग कोरोना काल में परेशानियों का सामना कर रहे थे उस समय शैलू की टीम और खुद शैलेंद्र कुंभारे समर्थकों के साथ सेवाभावी भावनाओं के साथ हर संभव मदद के लिये तैयार थे इसलिये हर किसी की जुबा पर बस एक ही नाम आ रहा है और वह है शैलेंद्र कुंभारे का। उनका कद निरंतर बढ़ते जा रहा है। यहां यह उल्लेख करना लाजिमी है कि श्री कुंभारे ने पीडि़त लोगों को जो सहयोग किया है वे लोग स्वयं इस क्षेत्र में पहुंच कर उनके लिए प्रचार-प्रसार में अपना समय दे रहे हैं। जिससे श्री कुंभारे की स्थिति क्षेत्र में सबसे मजबूत हो गई है।

युवाओं की टीम का मिल रहा समर्थन

राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि वार्ड क्रमांक 2 इसलिए भी सुर्खियों में है क्योंकि यहां से प्रत्याशी के साथ युवाओं की टीम दौड़ रही हैं। यही कारण है कि क्षेत्र के मतदाताओं को भारी जन समर्थन भी मिल रहा है। श्री कुंभारे का प्रभाव देखते ही बन रहा है। श्री कुंभारे पिछले 2 सालों से जिले के कोरोना पीडि़त परिवारों को मदद करने की कहे या कोई अन्य दुर्घटनाओं से परेशान व्यक्तियों को आर्थिक मदद करते रहे हैं। इसके साथ ही जरुरत मंदों को वे हमेशा मदद करने के लिये तत्पर रहे हैं। यही वजह है कि उनके लिये समर्थकों की लंबी लाइन लग गई है।

इस क्षेत्र के हर गांव जुड़ेेंगे विकास के मुख्य धारा से

जिला पंचायत सदस्य के लिए चुनाव मैदान में पूरी गंभीरता से साथ अपने समर्थकों के साथ गांवों में जन सम्पर्क कर रहे प्रत्याशी श्री कुंभारे ग्रामीणों को आश्वस्त कर रहे है कि वे वार्ड क्रमांक 2 के सभी दो दर्जन गांवों को सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाएंगे और हर जरूरतमंद और समाज के अंतिम छोर के व्यक्ति को विकास की मुख्य धारा से जोड़ेंगे। साथ ही क्षेत्र में विकास को लेकर सभी से राय मशवरा कर के ही कार्य करेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments