Sunday, October 2, 2022
spot_img
HometrendingGoogle par ye search karti hain mahilaein : पति को "जोरू का...

Google par ye search karti hain mahilaein : पति को “जोरू का गुलाम” कैसे बनाए? शादी के बाद महिलाएं करती है गूगल पर ये सर्च!  

(Google par ye search karti hain mahilaein) – आप सभी गूगल के बारे में तो जानते ही हैं हमें कोई भी छोटी से छोटी चीज़ जाननी होती है हम फटाक से गूगल कर लेते हैं लेकिन कभी हमने सोचा है की आखिर दूसरे लोग क्या कुछ गूगल पर सर्च करते हैं।  खासतौर पर महिलाएं और ज्यादातर शादीशुदा महिलाएं गूगल पर क्या कुछ सर्च करतीं है।  हाल ही में आई एक स्टडी से पता चला है कि गूगल पर शादीशुदा महिलाएं सबसे ज्यादा क्या सर्च करती हैं. सर्च रिजल्ट जानकर आप भी हंसी आ जाएगी. आइए जानते हैं कि शादीशुदा महिलाएं (Married Women) आखिर गूगल पर क्या सर्च करती हैं.

गूगल पर क्या कुछ सर्च करतीं है शादी शुदा महिलाऐं 
Google के डेटा के मुताबिक, शादीशुदा महिलाएं सबसे ज्यादा सर्च करती हैं कि कैसे पता करें कि पति को क्या पसंद है. उनकी चॉइस क्या है और उन्हें क्या पसंद और नापसंद है. यह सवाल उनकी तरफ से काफी आम हैं. गूगल पर ये सवाल भी काफी बार पूछा जाता है कि शादीशुदा महिलाएं अपने पति का दिल कैसे जीतें, उन्हें किस तरह खुश करें. लेकिन एक सर्च हैरान करने वाला है, जानकर आप भी चौंक जाएंगे.

पति कैसे बनेगा जोरू का गुलाम 

शादीशुदा महिलाएं गूगल से पूछती हैं कि अपने पति को अपनी मुट्ठी में करके कैसे रखें, उन्हें ‘जोरू का गुलाम’ कैसे बनाएं. पत्नियां जानना चाहती हैं कि उन्हें अपने परिवार को बढ़ाने का फैसला कब लेना चाहिए और बच्चा पैदा करने का सही समय क्या हो सकता है. 

ये भी सर्च करती हैं महिलाएं 

* महिलाएं जानना चाहती हैं कि शादी के बाद उन्हें अपने नए परिवार में किस तरह पेश आना चाहिए, वो उस परिवार, अपने ससुराल का हिस्सा कैसे बन सकती हैं. 

* अपने परिवार की जिम्मेदारी किस तरह उठाई जाएगी. 
* अपना खुद का बिजनेस शादी के बाद कैसे चलाना चाहिए और परिवार को बिजनेस के साथ कैसे हैंडल करना चाहिए. 

Source – Internet 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments