Sunday, October 2, 2022
spot_img
HometrendingPati Patni Chunav Maidan me : पति-पत्नी लड़ रहे निर्दलीय चुनाव

Pati Patni Chunav Maidan me : पति-पत्नी लड़ रहे निर्दलीय चुनाव

मुलताई(Pati Patni Chunav Maidan me) – नगर पालिका चुनाव में एक पति-पत्नी अलग-अलग वार्डो से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं। इस जोड़ी में पति पिछली परिषद में भी निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लडक़र जीत चुके हैं एवं इस बार भी उन्होंने खुद के साथ अपनी पत्नी की किस्मत को भी आजमाने के लिए फॉर्म भरा है।

शास्त्री और सुभाष वार्ड से लड़ रहे दम्पत्ति

बताया जा रहा है कि उमेश झलिये एवं उनकी पत्नी ईशा झलिये दोनों अलग-अलग वार्डो से चुनाव लड़ रहे हैं। उमेश झलिए जहां शास्त्री वार्ड से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर मैदान में हैं, वहीं उनकी पत्नी ईशा बेलदार सुभाष वार्ड से चुनाव लड़ रही है। उमेश ने बताया कि पिछले कार्यकाल में उन्होंने जो काम की है, वह उसके आधार पर जनता के बीच में आए हैं। वह लोगों से साफ तौर पर कह रहे हैं कि यदि लोगों को उनका काम पसंद आया है तो ही उन्हें वोट दिया जाए, अगर उनका काम लोगों को पसंद नहीं आया तो उन्हें वोट देने की कोई आवश्यकता नहीं है। वही पत्नी ईशा ने भी चुनाव लडऩे की इच्छा जाहिर की थी,इसलिए उन्हें भी सुभाष वार्ड से मैदान में उतार दिया है।

पार्षद पद के उम्मीदवारों की नपा में बैठक आज

पार्षद पद के उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह आवंटन होने के बाद आज गुरुवार दोपहर 12:00 बजे से नगर पालिका सभाकक्ष में उम्मीदवारों की बैठक का आयोजन किया गया है। नगर पालिका चुनाव रिटर्निंग अधिकारी द्वारा इस संबंध में सूचना जारी की गई है, जिसमें सभी उम्मीदवारों को उपस्थित रहने के लिए कहा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments