HometrendingNakul Nath Congress - राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा पर ये क्या...

Nakul Nath Congress – राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा पर ये क्या बोल गए सांसद नकुल नाथ, राजनीती में मच गया हड़कंप  

Nakul Nath Congressपीसीसी चीफ कमलनाथ के पुत्र और छिंदवाड़ा लोकसभा के सांसद नकुल नाथ ने राहुल गांधी की भारत जोड़ा यात्रा पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र के परासिया विधानसभा क्षेत्र में भारत जोड़ो उपयात्रा निकाली। इस दौरान उन्होंने कहा कि ओरिजिनल भारत जोड़ो यात्रा से भी ज्यादा परासिया में भीड़ है। दो दिन पहले नकुल नाथ ने बड़कुही से परासिया तक 7 किलोमीटर लंबी भारत जोड़ो उपयात्रा निकाली थी।

इस यात्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें राहुल गांधी की यात्रा को लेकर नकुलनाथ यह कहते नजर आ रहे हैं कि मैं पूरे मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की यात्रा में शामिल रहा जितनी भीड़ परासिया विधानसभा में है, इतनी भीड़ तो राहुल गांधी की ओरिजिनल भारत जोड़ो यात्रा में भी नहीं थी। इस दौरान सांसद नकुलनाथ ने यह भी कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का उद्देश्य भारत को जोड़ना है, वहीं आज की भीड़ देखकर मेरा 5 किलो खून बढ़ गया।

ये भी पढ़ें – देखें वीडियो – अजगर से भिड़ गया दुनिया का सबसे विचित्र जानवर, वीडियो हुआ वायरल  

यात्रा के समापन के दौरान नकुलनाथ ने अपनी यात्रा में भीड़ को देखकर इस कदर उत्साहित हुए कि उन्होंने अपने द्वारा निकाली गई 7 किमी की यात्रा का राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा से तुलना कर दी और एक ऐसा बयान दे दिया जो राजनैतिक हलकों में चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल नकुलनाथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह कहते नजर आ रहे है कि मैं आप सबका धन्यवाद करना चाहता हूं, मैं तो राहुल गांधी के साथ पूरे मप्र में उनके साथ घूम रहा था, लेकिन मैं परासिया की जनता को यह बताना चाहता हूं कि परासिया विधानसभा में भारत जोड़ों से भी ज्यादा भीड़ है।

नकुल का 5 किलो खून बढ़ गया(Nakul Nath Congress)

भीड़ को देखकर उत्साहित हुए नकुल नाथ ने वीडियो में यह भी कहा कि मैं कांग्रेस के भाइयों से कहना चाहता हूं कि आपका जोश देखकर मेरे बदन में 5 किलों खून बढ़ गया है। दरअसल नकुलनाथ की आफिशियल फेसबुक आईडी में यह वीडियो अपलोड किया गया है जिसमें वह साफ तौर पर अपने द्वारा निकाली गई यात्रा को सफल बताते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को यह यकीन दिलाते दिख रहे है कि उनकी यात्रा में भारत जोड़ों यात्रा से ज्यादा भीड़ है।

चुनाव को लेकर भी हो चुकी है कंट्रोवर्सी(Nakul Nath Congress)

गौरतलब है कि सांसद नकुलनाथ के द्वारा दिए गए इस बयान के बाद राजनैतिक सरगर्मी तेज हो गई है, इससे पहले भी नकुलनाथ ने चुनाव को लेकर दिए गए बयान के बाद सुर्खियों में आ गए थे, दरअसल त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कमलनाथ के वोट ना डालने को लेकर उनसे मीडिया ने यह सवाल किया था कि पूर्व सीएम ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में वोट क्यों नहीं डाला, तो नकुलनाथ का यह कहना था कि वोट देना जनता का काम है, उस समय भी वे अपने बयान से भाजपा के निशाने पर आ गए थे।

ये भी पढ़ें – युवा अधिवक्ता लेखचन्द यादव ने की आत्महत्या, पुलिस कर रही घटना की जाँच 

अपने ही नेता की यात्रा पर उठा दिया सवाल(Nakul Nath Congress)

भले ही नकुलनाथ ने परासिया में अपने द्वारा निकाली गई यात्रा को सफल बताने का प्रयास करते हुए अपने उदबोधन के दौरान इतने जोश में भर गए कि उन्होंने असली भारत जोड़ों यात्रा से ज्यादा भीड़ यहां कहकर अपने ही नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा पर बड़ा सवालिया निशान लगा दिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular