HometrendingCrime News - युवा अधिवक्ता लेखचन्द यादव ने की आत्महत्या, पुलिस कर...

Crime News – युवा अधिवक्ता लेखचन्द यादव ने की आत्महत्या, पुलिस कर रही घटना की जाँच 

बैतूल – Crime News – युवा अधिवक्ता और समाजसेवी लेखचंद यादव ने रविवार की रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन लेखचंद यादव को मृत अवस्था में जिला अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया ।आज सुबह पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया ।

बैतूल कोतवाली थाना क्षेत्र के भगत सिंह वार्ड निवासी 38 साल के युवा अधिवक्ता लेखचन्द यादव ने आत्महत्या कर ली है । अस्पताल चौकी प्रभारी सुरेंद्र वर्मा ने बताया कि लेखचंद यादव को मृत अवस्था में उनके परिजन जिला अस्पताल लेकर आए थे परिजनों ने बताया कि लेखचंद ने घर में अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लेखचंद को उनके पिता ने फांसी पर लटका देखा और परिजनों को बुलाकर तत्काल उन्हें उतारकर अस्पताल लेकर आए ।

Crime News – युवा अधिवक्ता लेखचन्द यादव ने की आत्महत्या

श्री वर्मा ने बताया कि आत्महत्या को लेकर अभी कोई कारण सामने नहीं आए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है परिजन इस घटना से बेहद दुखी हैं, इसके कारण तत्काल बयान नहीं हो पाए हैं पुलिस परिजनों के बयान लेगी ।

ये भी पढ़ें – देखें वीडियो – मकड़ी के जाल में फंसे सांप का हो गया बुरा हाल, देखें हैरान करने वाला वीडियो 

लेखचंद यादव भाजपा से जुड़े थे और पहले कुछ पदों पर भी रहे है । समाज सेवा में सक्रिय रहने के साथ ही रक्तदान के क्षेत्र में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते थे । उनके आकस्मिक निधन पर समाजसेवियों ने भी दुख जताया है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular