HometrendingCongress Parshad Dal - पीने के पानी के लिए शहर में लगाई...

Congress Parshad Dal – पीने के पानी के लिए शहर में लगाई जाए आरओ मशीन – कांग्रेस पार्षद दल

कांग्रेस पार्षद ने समस्याओं को लेकर धरना पर

बैतूल – Congress Parshad Dal – आज शहर की विभिन्न समस्याओं को लेकर नगर पालिका परिषद के कांग्रेस पार्टी के पार्षद नेता प्रतिपक्ष ओमप्रकाश राजकुमार दीवान के साथ नगर पालिका के कैंपस में धरने पर बैठे हैं। राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन के अनुसार कांग्रेस पार्षद दल की मांग है कि नेता प्रतिपक्ष को नपा में कक्ष उपलब्ध कराया जाए।

इसके अलावा रात्रि के सफाई कर्मचारियों को ठण्ड के कारण गर्म कपड़े प्रदान किए जाए। शहर में जगह-जगह अलाव की व्यवस्था की जाए। विकलांग शिविर लगाए जाए जिससे शहर के समस्त विकलांगों को विकलांग प्रमाण पत्र एवं शासन की योजनाओं का लाभ मिल सके।

Congress Parshad Dal – पीने के पानी के लिए शहर में लगाई आरओ मशीन – कांग्रेस पार्षद दल

इसके अलावा शहर में पीने के पानी की व्यवस्था के लिए आरओ मशीन लगाई जाए। नगर पालिका क्षेत्र में एपीएल और बीपीएल कार्ड बनना बंद हो गए हैं इस पर ध्यान दिया जाए। श्रमिक जॉब कार्ड पर शासन द्वारा बेटी के विवाह पर 51 हजार रु. की राशि देने का कार्य पुन: प्रारंभ किया जाए।

Congress Parshad Dal – पीने के पानी के लिए शहर में लगाई आरओ मशीन – कांग्रेस पार्षद दल

इसके अलावा भी कई मांगें रखी गई है। ज्ञापन पर हस्ताक्षर करने वालों में शास्त्री वार्ड के ओमप्रकाश दीवान, भगत सिंह वार्ड के उमाशंकर दीवान, आर्य वार्ड शबीना बानो, जयप्रकाश वार्ड से अशोक नागले, जाकिर हुसैन वार्ड नंदिनी तिवारी, तिलक वार्ड से नफीस खान, किदवई वार्ड से कदीर खान एवं राजेंद्र वार्ड से अर्चना गोविंद साहू एवं राजेंद्र वार्ड के ही गोविंद साहू, पार्षद राजकुमार यादव शामिल हैं। ज्ञापन देते समय जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनील शर्मा भी उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular