HometrendingJudwa Behno Ki Shadi - एक दूल्हे ने जुड़वाँ बहनो से की...

Judwa Behno Ki Shadi – एक दूल्हे ने जुड़वाँ बहनो से की शादी, पुलिस ने दर्ज किया मामला, Video हुआ वायरल 

Judwa Behno Ki Shadiसोशल मीडिया के इस दौर में कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जो काफी हैरान करने वाले होते हैं। इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है और कई सारे शादी समारोह से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। लेकिन इस सब के बीच एक ऐसा मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है जिसमे बताया जा रहा की एक दूल्हे ने एक ही मंडप में दो जुड़वाँ बहनों से शादी रचा ली है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, महाराष्ट्र के सोलापुर में एक अजीबोगरीब शादी हुई है, इस शादी में दुल्हनें तो दो हैं, लेकिन दूल्हा एक ही है. बताया जा रहा है कि, दो जुड़वा बहनें एक ही दूल्हे से शादी कर सात जन्मों के अटूट बंधन में बंध गई. एक ही दूल्हे से दो बहनों की शादी के खिलाफ अब मामला दर्ज किया गया है. कोई इस शादी का विरोध कर रहा है तो कोई इसका मजाक बना रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो(Judwa Behno Ki Shadi

महाराष्ट्र के सोलापुर से शादी का एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है, जहां दो जुड़वां बहनों ने एक ही दूल्हे से शादी रचा ली है. बताया जा रहा है कि, दोनों बहनें पेशे से आईटी इंजीनियर हैं. इस शादी समारोह का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दूल्हे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि, बीते शुक्रवार को सोलापुर के मालशिरस तहसील में ये शादी हुई थी. वायरल वीडियो को लेकर सवाल पूछे गए है कि, शादी वैध कैसे हुई? पुलिस ने फिलहाल जांच शुरू कर दी है और दूल्हे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

दोनों बहनो ने की एक दूल्हे से शादी(Judwa Behno Ki Shadi

इंटरनेट से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि, कुछ दिन पहले अपने पिता के निधन के बाद दोनों लड़कियां मालशिरस में अपनी मां के साथ रह रही थीं. दूल्हे का नाम अतुल बताया जा रहा है, जो कि ट्रैवल एजेंसी चलाता है. एक बार जब रिंकी और पिंकी की मां बीमार हो गईं, तो दोनों ने उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए अतुल की कार का इस्तेमाल किया. इसी दौरान अतुल दोनों जुड़वां बहनों के करीब आ गया, जिसके बाद दोनों बहनों ने एक साथ अतुल से शादी करने का फैसला किया.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular