HometrendingItne Saare Khatarnak King Cobra - शख्स ने एक साथ रेस्क्यू कर...

Itne Saare Khatarnak King Cobra – शख्स ने एक साथ रेस्क्यू कर छोड़े 15 खतरनाक किंग कोबरा, पहले नहीं देखा होगा ऐसा नजारा  

Itne Saare Khatarnak King Cobra – सांपो का नाम सुनते ही अच्छे अच्छे लोगों के पसीने छूट जाते है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते है जो इन सांपो की सुरक्षा के लिए अपनी जान जोखिम में डाल कर उनका रेस्क्यू करते है और उन्हें सुरक्षित स्थान पर छोड़ते है। सांपो की सभी प्रजातियों में से सबसे खतरनाक प्रजाति कोबरा सांप की मानी जाती है अगर कोबरा सांप किसी को भी डस ले और उसे समय पर इलाज न मिले तो उसकी मृत्यु निश्चित है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जम कर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक शख्स बोरी में 10 से 15 खतरनाक किंग कोबरा पकड़ कर लाता है और उन्हें सुरक्षित स्थान पर छोड़ता है। आपने पहले कभी इतने सारे कोबरा एक साथ नहीं देखे होंगे। 

शख्स ने एक साथ छोड़े कोबरा(Itne Saare Khatarnak King Cobra

इस वीडियो में आप एक शख्स को एक साथ काफी सारे किंग कोबरा को छोड़ते हुए देख सकते हो। बोरी में से निकलते ही सारे कोबरा इधर उधर भागने लगते है देखने में ये सारा मंजर काफी खतरनाक लगता है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो(Itne Saare Khatarnak King Cobra)

इंटरनेट अद्भुत, आकर्षक और रोचक कंटेंट का भंडार है. जबकि इनमें से कुछ पोस्ट, विशेष रूप से वीडियो आपका मनोरंजन करते हैं, कुछ वास्तव में विचित्र हैं और आपको आश्चर्यचकित कर सकते हैं. वीडियो की बात करें तो खतरनाक सांपों से जुड़ी क्लिप ऑनलाइन सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कंटेंट में से एक है. और इस समय सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है। 

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular