HometrendingKhatarnak King Cobra Gusse Me - खतरनाक किंग कोबरा से उलझ गया...

Khatarnak King Cobra Gusse Me – खतरनाक किंग कोबरा से उलझ गया शख्स, कोबरा ने भी कर दिया हमला 

Khatarnak King Cobra Gusse Me – आज कल सोशल मीडिया पर सांपो के कई वीडियो वायरल होते रहते है जो काफी हैरान करने वाले होते है हम अगर बात करें सांपो की प्रजाति की तो इनमे कोबरा प्रजाति सबसे खतरनाक होती है जिन्हे काफी जेह्रीला मन जाता है अगर कोई भी कोबरा सांप किसी को डस ले और उसे समय  पर इलाज न मिले तो उसकी मृत्यु निश्चित है। इतना सब कुछ जानने के बाद भी लोग कोबरा से खिलवाड़ करने में पीछे नहीं हटते है ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक शख्स खतरनाक कोबरा सांप से उलझ जाता है जिसके बाद कोबरा भी गुस्से में आ जाता है  और अपना जबड़ा खोल कर नाराजगी जताने लगता है।  

रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थान पर छोड़ा(Khatarnak King Cobra Gusse Me

स्थानीय रिपोर्ट के अनुसार सांप पकड़ने वाले ने बताया कि किंग कोबरा को पकड़ने के बाद उसके प्राकृतिक आवास में सुरक्षित छोड़ दिया गया. उन्होंने कहा कि सांप शायद अपने साथी की तलाश में था, क्योंकि हाल ही में स्थानीय लोगों ने एक और कोबरा मारा था.

नायवाद ने अन्य लोगों को भी सांप पकड़ने की कोशिश करने के प्रति आगाह करते हुए कहा कि उनका कौशल वर्षों के प्रशिक्षण के साथ आया है. इसलिए कोई भी इस वीडियो को देखकर किसी सांप को पकड़ने की कोशिश न करे.

दुनिया का सबसे लम्बा विषैला सांप(Khatarnak King Cobra Gusse Me

किंग कोबरा एक विषैला सांप प्रजाति है, जो दक्षिणी और दक्षिण-पूर्व एशिया में पाई जाती है. यह दुनिया का सबसे लंबा विषैला सांप है, जिसकी औसत लंबाई 10 से 13 फीट है. रिकॉर्ड पर सबसे बड़े किंग कोबरा में से एक (18 फीट और 4 इंच) थाईलैंड में पकड़ा गया था, जहां सांपों की एक बड़ी आबादी है.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular