HometrendingBhopal Nagpur Highway Jam - लोहे के गडर से भरे ट्राले से...

Bhopal Nagpur Highway Jam – लोहे के गडर से भरे ट्राले से बरेठा घाट में लगा जाम

घाट चढ़ते समय रिवर्स हुए ट्राले से बड़ा हादसा टला

शाहपुर – Bhopal Nagpur Highway Jam – नेशनल हाईवे पर बरेठा घाट में एक लोहे के गडर से भरा ट्राला बैतूल की ओर आ रहा था। जैसे ही ट्राला बरेठा बाबा के पास की चढ़ाई चढऩा प्रारंभ किया ट्राला रिवर्स होने लगा जिससे बड़ा हादसा टल गया। ट्राले के बीच सडक़ पर फंस जाने से सडक़ के दोनों ओर करीब 5 किमी. लंबा जाम लग गया है। तत्काल ही पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से ट्राले को घाट चढ़ाने का प्रयास किया लेकिन यातायात बहाल नहीं हो सका।

Bhopal Nagpur Highway Jam – लोहे के गडर से भरे ट्राले से बरेठा घाट में लगा जाम

प्राप्त जानकारी के अनुसार भोपाल से बैतूल की ओर लोहे के गडर भरकर आ रहा ट्राला बरेठा बाबा मंदिर के सामने की चढ़ाई नहीं चढ़ पाया और अचानक रिवर्स होकर पीछे आने लगा। मौके को देखते ही ट्राले के कंडेक्टर ने उतरकर ट्राले के पीछे पहियों में तत्काल बड़े-बड़े पत्थर लगाए जिससे बमुश्किल ट्राला रूक सका। अगर कंडेक्टर रोकने का प्रयास नहीं करता तो बड़ा हादसा हो सकता था हालांकि उस समय ट्राले के पीछे कोई वाहन नहीं थे लेकिन रिवर्स होते ही ट्राला मंदिर से टकरा जाता।

Bhopal Nagpur Highway Jam – लोहे के गडर से भरे ट्राले से बरेठा घाट में लगा जाम

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्राले में क्षमता से अधिक लोहे के गडर भरे हुए थे जिससे ट्राला चढ़ाई नहीं चढ़ पा रहा था और वह रिवर्स होने लगा था। बीच सडक़ पर ट्राले के रूक जाने से दोनों ओर लंबा जाम लग गया था। घटना की जानकारी मिलते ही शाहपुर पुलिस मौके पर पहुंची और बैतूल से हाइड्रा मशीन बुलाकर एक ट्राले को खींचने की घंटों मशक्कत कि गई उसके बाद भी वह ट्राला घाट नहीं चढ़ पाया। इस स्पॉट पर इससे पूर्व भी कई हादसे हो चुके हैं। समाचार लिखे जाने तक बरेठा घाट पर यातायात शुरू करने के लिए प्रयास किए जा रहे थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular