Friday, August 19, 2022
spot_img
HomeबैतूलBolero palatne se ghayal : अपडाऊनर्स कर्मचारियों से भरी बोलेरो पलटी, 10...

Bolero palatne se ghayal : अपडाऊनर्स कर्मचारियों से भरी बोलेरो पलटी, 10 घायल

कर्मचारियों को क्वाटर एलाट होने के बाद भी करते हैं अपडाऊन

सारनी(हेमंत रघुवंशी) – वेकोलि अपडाऊनर्स कर्मचारियों से भरी एक बोलेरो जीप अनियंत्रित होकर बंदरिया घाट में पलट गई। इस दुर्घटना में जीप में सवार 10 वेकोलि कर्मचारी घायल हो गए हैं जिन्हें डब्ल्यूसीएल के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि इन कर्मचारियों को डब्ल्यूसीएल द्वारा बकायदा क्वाटर भी एलाट किए गए हैं बावजूद इसके यह प्रतिदिन अपडाऊन करते हैं। इसी के चलते यह घटना घटित हुई।

बोलेरो से आ रहे थे 10 कम्रचारी

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सुबह की प्रथम पाली के लिए दमुआ से 10 कर्मचारी तवा वन खदान के लिए बोलेरो जीप क्रमांक एमपी 28 बीडी 2073 में सवार होकर पाथाखेड़ा आ रहे थे। इसी दौरान बंदरिया घाट में जीप अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दुर्घटना में प्रशांत चांदामेटा, पंकज ठाकुर बडक़ुही, घनश्याम वर्मा चांदामेटा, पप्पू तिवारी पंचवली के पास, इरशाद खान मस्जिद के पास, चेतन परासिया, देवेंद्र परासिया, आशिक भमोडी, रंजीत पंचवली, अरुण तामिया में निवास करते हैं।

एरिया अस्पताल में कराया भर्ती

बोलेरो जीप पलटने से घायल हुए सभी 10 कर्मचारियों को वेस्टर्न कोलफील्ड लिमिटेड पाथाखेड़ा के एरिया अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। वेस्टर्न कोलफील्ड लिमिटेड पाथाखेड़ा की भूमिगत खदानों में पेंच और कन्हान से काम करने वाले कर्मचारियों के वाहनों से आने जाने की वजह से पहले भी कई बार सडक़ दुर्घटना में कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो चुके हैं बावजूद इसके वह अपडाऊन करते हैं।

सभी को एलाट है आवास

जीप पलटने की घटना में घायल सभी कर्मचारियों को वेकोलि द्वाराब कायदा आवास भी आंवटित किए गए हैं इसके बावजूद भी यह प्रतिदिन जीप से आवागमन करते हैं। इसी वजह से इस तरह की घटना होना बताया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बोलेरो की गति तेज थी। इस जीप को बचाने के चक्कर में एक ट्रक भी पलट गया है जिसमें चालक परिचालक भी गंभीर रूप से घायल होना बताए जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments