HometrendingBJP se Nishkashit : नपा अध्यक्ष नीतू परमार परमार सहित चार को...

BJP se Nishkashit : नपा अध्यक्ष नीतू परमार परमार सहित चार को भाजपा ने किया निष्कासित,7 को दिए थे नोटिस

बैतूल – BJP se Nishkashit – भारतीय जनता पार्टी ने नगरी निकाय चुनाव के बाद पार्टी से बगावत करने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है । भाजपा कार्यालय से जारी प्रेस नोट में बताया गया है कि प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर मुलताई नपा अध्यक्ष सहित चार को पार्टी ने 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है ।

नगर पालिका परिषद मुलताई के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन में पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के विरूद्व काम करने वाले पदाधिकारियो के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही की गई है। प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष हेमंत शर्मा, नगर पालिका अध्यक्ष नीतू सिंह परमार, भाजपा कार्यकर्ता भीम सिंह चंदेल एवं प्रहलाद सिंह परमार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से मुक्त कर 6 वर्षो के लिए निष्कासित कर दिया गया है।

गौरतलब है कि मुलताई नगर पालिका अध्यक्ष के लिए भाजपा ने श्रीमती वर्षा गड़ेकर को प्रत्याशी बनाया था वही पार्टी से बगावत कर श्रीमती नीतू परमार अध्यक्ष का चुनाव लड़ी थी और कांग्रेस के पार्षदों की मदद से अध्यक्ष बनी थी । मुलताई नगर पालिका में 15 पार्षदों में से 9 पार्षद भाजपा के थे और 6 पार्षद कांग्रेस के थे जिससे भाजपा का अध्यक्ष बनना तय था, लेकिन कांग्रेस की मदद से भाजपा में बगावत कर श्रीमती नीतू परमार अध्यक्ष बनी थी । इस मामले को लेकर भाजपा के पार्षदों ने मुलताई नगर पालिका के सीएमओ को इस्तीफे दिए थे । पार्टी ने भाजपा पार्षदों को आश्वासन दिया था कि जिन्होंने बगावत की है उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी ।

सूत्र बताते हैं कि भाजपा ने 7 लोगों को नोटिस दिए थे जिनमें नगर मंडल अध्यक्ष हनी भार्गव भी शामिल थे श्री भार्गव ने पिछले सप्ताह ही अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था अभी दो लोगों ने नोटिस का जवाब नहीं दिया है जिसके कारण उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई ।

RELATED ARTICLES

Most Popular