HometrendingKing Cobra Aur Murgi Ka Video : जब बच्चों के सामने आ...

King Cobra Aur Murgi Ka Video : जब बच्चों के सामने आ गया खतरनाक कोबरा, मुर्गी ने किया डट कर मुकाबला  

King Cobra Aur Murgi Ka Videoबात जब माँ की ममता की आती है तो फिर चाहे इंसान हो या जानवर हर कोई अपने बच्चों की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जाने को त्यार  होता है। जब किसी माँ के बच्चों पर आंच आती है तो माँ अपनी फ़िक्र किए बिना हर मुसीबत का डट कर मुक़ाबला करती है।  एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक मुर्गी के बाड़े में अचानक खतरनाक कोबरा घुस जाता है और उसके बच्चों पर हमला बोल देता है तभी मुर्गी को भी गुस्सा आ जाता है और वो खतरनाक कोबरा का डट कर मुक़ाबला करती है। वीडियो अब इंटरनेट पर जम कर वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे है। 

मुर्गी ने किया कोबरा का डट कर मुक़ाबला 

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि मुर्गी और उसके आधे दर्जन से ज्यादा चूजे एक कोने में बैठे होते हैं. मुर्गी अपने चूजों के पास बैठकर देखभाल कर रही होती है. तभी कुछ ही सेकेंड में एक खतरनाक किंग कोबरा सांप आता है और फिर वह चूजे पर हमला करने का प्रयास करता है. हालांकि, मुर्गी यह पहले ही भांप लेती है और किंग कोबरा करीब आने से पहले ही लड़ाई के लिए आगे आ जाती है. फिर क्या था, किंग कोबरा बार-बार अपने फन से अटैक करता है, जबकि मुर्गी अपने चोंच से पलटवार करती है.

यहाँ देखें वीडियो 

कोबरा से भीड़ गई मुर्गी 

मुर्गी अपने चूजों को बचाने के लिए पूरी कोशिश करती है और किंग कोबरा के सामने खड़े होकर डटकर सामना करती है. यह लड़ाई करीब 2 मिनट तक चलती है. हालांकि, मुर्गी व चूजे अपना इलाका छोड़ देते हैं और किंग कोबरा वहां अपना अड्डा जमा लेता है. कुछ ही सेकेंड की फाइट में किंग कोबरा जीतने में कामयाब रहता है, लेकिन मुर्गी अपने चूजों के साथ वहां से चली जाती हैं. तीन महीने पुराना वीडियो अभी भी वायरल हो रहा है. यूट्यूब पर इसे वाइल्ड कोबरा नाम के चैनल द्वारा शेयर किया गया है, जिसे 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular