spot_img
HometrendingSYL song : you tube ने हटाया sidhu moosewala का आखरी गाना...

SYL song : you tube ने हटाया sidhu moosewala का आखरी गाना सरकार ने लिया एक्शन

SYL song : पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने आई है। उनका लेटेस्ट गाना एसवाईएल यूट्यूब से हटा दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सरकार ने कानूनी शिकायत मिलने के बाद इसे यूट्यूब से हटा दिया है. यह गाना मूसेवाला की मौत के बाद उनके आधिकारिक यूट्यूब अकाउंट से रिलीज किया गया था। हालांकि रिलीज होते ही गाने में विवाद हो गया।

SYL को YouTube से हटा दिया गया है

गायक ने अपने आखिरी गीत में कई चीजों पर प्रकाश डाला, जिसने शोर मचाया। उनका आखिरी गाना एसवाईएल अपनी पहली रिलीज के बाद से ऑनलाइन है। एक तरफ हाल ही में ‘एसवाईएल’ गाना रिलीज हुआ तो दूसरी तरफ गाने को लेकर मूसेवाला का नाम एक बार फिर विवादों में घिर गया.

कलाकार ने कई बातों का खुलासा किया है जिसने गाने से शोर को दूर कर दिया है।

इस गाने में दिवंगत पंजाबी सिंगर ने कई बातों का खुलासा किया है, जिससे सोशल मीडिया पर शोर के शोर को दूर किया है।


दरअसल, सिद्धू मूसेवाला ने अपने आखिरी गीत में पंजाब और हरियाणा के बीच एसवाईएल (सतलुज-यमुना की कड़ी) के मुद्दे पर प्रकाश डाला है, जिसके परिणामस्वरूप दोनों क्षेत्रों के बीच काफी तनाव है।

SYL पहले स्थान पर ट्रेंड कर रहा है

वह यहीं नहीं रुके, उन्होंने किसान संघ और लाल किले का मुद्दा भी उसके कृषि कानूनों के साथ उठाया। गाने को अब तक 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। अब यूट्यूब ने बड़ा कदम उठाते हुए इस गाने को अपनी जगह से हटा दिया है. SYL गीत की खोज करते समय, यह सामग्री इस देश डोमेन के लिए उपलब्ध नहीं होती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular