spot_img
HometrendingJeher khane se pati ki mout : हाथों की मेहँदी मिटने से पहले...

Jeher khane se pati ki mout : हाथों की मेहँदी मिटने से पहले उजड़ा सुहाग, जहर खाने से पति की मौत पत्नी गंभीर  

रुपए को लेकर हुए विवाद के बाद उठाया कदम

बैतूल{Jeher khane se pati ki mout} – पति-पत्नी के बीच रुपए को लेकर विवाद हो गया था। विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि पति ने जहर खा लिया। पति की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई। पति का शव घर पहुंचा ही था कि पत्नी ने भी जहर खा लिया। पति को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि एक माह पूर्व ही मृतक का विवाह हुआ था।

विवाद में खाया जहर हुई मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय के समीपस्थ ग्राम साकादेही आज 8:30 बजे के अजय वाडिवा पिता प्रेमलाल वाडिवा उम्र 23 वर्ष निवासी साकादेही का पत्नी से रुपए को लेकर विवाद हो गया था। इसी विवाद के चल ते अजय ने जहर खा लिया था। परिजन उसे 9:00 बजे बैतूल जिला अस्पताल लेकर पहुंचे और भर्ती कराया था जहां पर उपचार के दौरान 9:30 बजे उसने दम तोड़ दिया।

एक माह पहले ही हुआ था विवाह

परिजनों ने बताया है कि युवक की एक माह पहले ही शादी हुई थी एवं आज वह नशे में था और उसकी पत्नी से पैसे मांग रहा था तो पत्नी ने गुस्से में आकर सारे पैसे युवक को दे दिए और घर से बाहर चली गई थी इसके बाद युवक ने घर में जहर खा लिया। उसका पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया था।

पत्नी ने भी खाया जहर

जैसे ही परिजन अजय का शव साकादेही लेकर पहुंचे तो पत्नी सलोनी वाडिवा उम्र 21 वर्ष ने भी जहर खा लिया जिसे तत्काल एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल लाया गया और भर्ती कराया गया है जहां पर महिला का उपचार किया जा रहा है। वहीं अभी महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular