spot_img
HometrendingPolice ne murder ka kiya khulasa : पैसों के विवाद मे हत्या,...

Police ne murder ka kiya khulasa : पैसों के विवाद मे हत्या, लाश फेंकी नाली मे, पुलिस ने किया अंधे कत्ल का खुलासा

बैतूल – बुधवार को बैतूल बाजार के पास नाले मे सड़क किनारे एक लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची एक और देखा की अज्ञात व्यक्ति की लाश ग्राम बयावाडी मे संजय पात्रिकर के खेत के पास नाली में पड़ी हुई है। लाश चेहरा विक्षिप्त था सूचना पर बैतूल बाजार पुलिस द्वारा मौके पर जाकर मर्ग कायम कर मामले की जांच की गई।

मृतक का पी.एम. कराया गया विवेचना पर पाया गया कि अज्ञात मृतक को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मारपीट कर हत्या के बाद शव को नाली में छुपा दिया गया तथा अज्ञात मृतक की पहचान छिपाने हेतु चेहरे को पत्थर से कुचल दिया गया रिपोर्ट पर हत्या का मामला पाये जाने से अप.क्र. 250/22 धारा 302, 201 भादवि का अपराध कायम कर प्रकरण की विवेचना में लिया गया।

पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद के निर्देशन में, अति. पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी, तथा एसडीओपी सृष्टी भार्गव के मार्गदर्शन में बैतूल बाजार पुलिस द्वारा 24 घण्टे के अंदर अज्ञात मृतक की पहचान फगन पिता नत्थू उइके उम्र 45 वर्ष निवासी देवपुर कोटमी के रुप में पहचान की गई।

आरोपी बुद्धो बाई मृतक के साथ काम करती थी जो पैसो को लेकर दिनांक 14/06/2022 के रात्रि में झगड़ा हुआ फिर बुद्धो बाई अपने भतीजे नीलेश के साथ मोटरसाइकिल पर बैठाकर मृतक फगन को सूरगांव छोडने जाना था लेकिन रास्ते में बयावाडी स्थित पात्रिकर के खेत के पास पैसो को लेकर उनमे विवाद हुआ जिसके बाद बुद्धो बाई ने हसिया से मारपीट कर तथा नीलेश ने पत्थर से सिर कुचल कर हत्या कर दिया जिसमें सहयोग करण तथा अपचारी बालक ने किया ।

बुद्धो बाई पति मुन्ना नर्रे उम्र 48 वर्ष, नीलेश उर्फ रोहित उम्र 20 वर्ष, करण पिता मुन्ना नर्रे उम्र 20 वर्ष निवासी तथा एक बाल अपचारी बालक को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया जायेगा ।

RELATED ARTICLES

Most Popular