Tuesday, August 9, 2022
spot_img
Hometrendingगंगा नदी में 70 साल की बुजुर्ग महिला ने लगाई छलांग देख...

गंगा नदी में 70 साल की बुजुर्ग महिला ने लगाई छलांग देख रुक जाएगी सांसे

viral video : हरिद्वार के हर की पौड़ी पुल से गंगा में कूदने वाली दादी सोशल मीडिया पर छाई रहीं। वर्षों से, शक्तिशाली गंगा नदी में सुरक्षित रूप से कूदने और समुद्र तट पर आसानी से तैरने में सक्षम होना एक वास्तविक संघर्ष रहा है।


हर की पौड़ी से बेखौफ गंगा में छलांग लगाने वाली बुढ़िया की उम्र 70 साल से ज्यादा होगी. इन वर्षों में मनुष्य अब नहीं चल सकता
हरियाणा के जींद में रहने वाली एक बुजुर्ग महिला कथित तौर पर हर की पौड़ी में नहा रही थी। इस बीच, कुछ युवा लोग एक ऊंचे पुल से गंगा में कूद रहे थे, यह देखते हुए कि बूढ़ी औरत भी अपने पुराने दिनों को याद कर आनन्द मना रही थी। जल्द ही वह भी पुल पर पहुंच गया और गंगा में कूद गया।


वहां मौजूद कुछ लोगों ने तुरंत इस अद्भुत हरकत को अपने सेल फोन पर फिल्माया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया। सबसे नया


हालांकि, दादी का वीडियो देखते समय सोशल मीडिया यूजर्स एक पल के लिए रुक जाते हैं। लेकिन जब दादी तेजी से तैरते हुए समुद्र तट पर पहुंचीं तो लोगों ने उनके दांतों के नीचे उंगलियां दबा दीं.
हालाँकि, गंगा में दादी की छलांग ने बागपत (उत्तर प्रदेश) की प्रकाशी और चद्रो तोमर की यादें ताजा कर दीं, जिन्हें शूटर दादी के नाम से भी जाना जाता है।


उन्होंने एक बार 65 साल की उम्र में एक शूटर में अद्भुत भूमिका निभाई थी। बॉलीवुड फिल्म ‘सांड की आंख’ का निर्माण वरिष्ठ निशानेबाज प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर ने किया था। फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने भूमिका निभाई थी। इंटरनेट यूजर्स अब उम्मीद जता रहे हैं कि वह भी तैरने की कोशिश नहीं करेंगे.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments