युवक ने जुगाड़ की मदद से साइकिल को ही बना दिया Bullet, जिसे देख पुलिस वाले भी रह गए दंग

युवक ने जुगाड़ की मदद से साइकिल को ही बना दिया Bullet, जिसे देख पुलिस वाले भी रह गए दंग, सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिल ही जाता है, जो हमें चौंका देता है. फिर चाहे वो इंस्टाग्राम हो, फेसबुक या ट्विटर, आप किसी भी प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हों, आपको ऐसे वीडियो जरूर देखने को मिलेंगे. खासकर आजकल जुगाड़ के वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. कोई गाड़ी में स्विमिंग पूल बना रहा है, तो कोई जुगाड़ से घर पर ही कूलर बना लेता है. ऐसे ही अनोखे जुगाड़ के वीडियो आपको सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिलते हैं.

ये भी पढ़े- समंदर में फंसे कुत्ते की डॉल्फिन ने बचाई जान! यूनिक स्टाइल में कुत्ते ने कहा शुक्रिया, देखे वीडियो

तो फिर देर किस बात की, आपके लिए हम लाए हैं एक ऐसा जुगाड़ वीडियो, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे.

वीडियो में क्या देखने को मिला?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बुलेट बाइक पर बैठकर आ रहा होता है. उसने हेलमेट भी नहीं पहना होता है. ऐसे में उसे देखकर पुलिस वाले उसे रोक लेते हैं. लेकिन, जैसे ही पुलिस वाला उसकी गाड़ी को चेक करता है, तो वो भी हैरान रह जाता है. दरअसल, शख्स ने अपनी साइकिल को ही पूरी तरह से बदलकर उसे बुलेट बाइक का लुक दे दिया है. बस फर्क इतना है कि इसमें कोई इंजन नहीं है और ये पैडल से चलती है. अपने शौक को पूरा करने के लिए इस शख्स ने साइकिल को बाइक जैसा बनाकर तैयार किया है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़े- रात होते ही आटोमेटिक Dark Mode में चले जायेगा WhatsApp! बस फ़ोन में शुरू कर ले यह सेटिंग

देखें वायरल वीडियो

ये वीडियो माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X पर शेयर किया गया है, जिसे पहले ट्विटर कहा जाता था. @MojClips नाम के अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. एक यूजर ने लिखा – पुलिस वाले की तो हालत खराब हो गई. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा – भाई इसमें तो इंजन ही नहीं है. तीसरे यूजर ने लिखा – दया, कुछ गड़बड़ है. वहीं, एक यूजर ने तो ये भी लिखा – इसीलिए तो कहते हैं कि भारत शुरुआती लोगों के लिए नहीं है.