HometrendingWeb Series in September : सितम्बर मे OTT पर धमाल मचाने आ...

Web Series in September : सितम्बर मे OTT पर धमाल मचाने आ रही हैं ये 5 Web Series

Web Series in Septemberकोरोना काल के समय से ही जहाँ मूवी थिएटर प्रतिबंधित कर दिये गए थे तभी निर्माताओं और दर्शकों ने अपना रुख OTT की ओर मोड़ लिया एक ओर अगर हम बात करें मूवीज और वेब सीरीज की तो लोग इन दोनों मे से वेब सीरीज को आज के समय मे ज्यादा महत्वता देते हुए नजर आते है जिसका सीधा मतलब है की लोग अब OTT प्लेटफार्म को पसंद करने लगे हैं।

अगर हम बात करें OTT प्लेटफार्म जैसे नेटफ्लिक्स (Netflix), डिज्नी प्लस हॉटस्टार (, Disney Plus Hotstar) और अमेजन (Amazon Prime) प्राइम वीडियो की तो ये सभी ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म है और इन पर रोजाना कई धमाकेदार वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होती हैं. इनमें से कुछ आप फैमिली के साथ देख सकते हैं, तो कई वेब सीरीज में बोल्डनेस की हद पार कर दी जाती है. अगर आप भी वेब सीरीज के दीवाने हैं तो आज हम आपको सितंबर में रिलीज होने वाली कुछ धमाकेदार वेब सीरीज की लिस्ट दिखाने वाले हैं. जिन्हें देखने के बाद आप भी ‘वाह’ कहेंगे. इस महीने कई नई वेब सीरीज सामने आ रही हैं. आइए जानते हैं कौन-कौन सी हैं वेब सीरीज, जो इस महीने रिलीज होने वाली हैं.

. ‘जामताड़ा: सबका नंबर आएगा’ सीजन 2

source – Internet

फोन और इंटरनेट के जरिए लोगों के अकाउंट खाली करने वाले गिरोह पर आधारित वेब सीरीज ‘जामताड़ा: सबका नंबर आएगा’ का पहला सीजन काफी पसंद किया गया था. वेब सीरीज की लोकप्रियता को देखते हुए अब मेकर्स वेब सीरीज का दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं, जिसका ट्रेलर भी सामने आ चुका है. इस बार “जामताड़ा” में लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए नए तरह का स्कैम शुरू किया गया है. वेब सीरीज में एक्शन के साथ-साथ रोमांस भी देखने को मिलेगा. वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ सीजन 2

साल 2020 में रिलीज हुई ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ सीजन एक का अब सीक्वल भी आ रहा है. इस वेब सीरीज में नीलम कोठारी सोनी, महीप कपूर, सीमा खान और भावना पांडे जैसे स्टार्स ने काम किया है. वेब सीरीज की कहानी बॉलीवुड के इनर सर्कल की चार लड़कियों के बीच उनकी दोस्ती और मजाक की कहानी है. वेब सीरीज इसी महीने रिलीज होगी.

. ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर’

अमेरिकी फैंटेसी टेलीविजन सीरीज ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर’ का फैंस को बेसब्री से इंताजर था, जो अब अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जा सकगा. ये वेब सीरीज मशहूर उपन्यास ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ पर आधारित है. वेब सीरीज कल यानी 2 सितंबर को रिलीज होगी.

एंडोर’ (Andor Season 1)

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 21 सितंबर को रिलीज होने वाली वेब सीरीज ‘एंडोर’ का लोगों को लंबे समय से इंतजार है. ‘एंडोर’ के खिलाफ विद्रोह की कहानी को दिखाती ये वेब सीरीज काफी दिलचस्प होने वाली है. अगर आप भी इसे देखना चाहते हैं तो 21 सितंबर तक वेब सीरीज का इंतजार करना पड़ेगा.

थॉर: लव एंड थंडर

कई वेब सीरीज के साथ इस महीने कुछ पॉपुलर फिल्में भी थिएटर्स के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इसके सबसे ज्यादा वेटिंग ‘थॉर: लव एंड थंडर’ की हो रही है, जो 8 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular