HometrendingKing Cobra Ka Video : इस शख्स ने खतरनाक कोबरा से किया...

King Cobra Ka Video : इस शख्स ने खतरनाक कोबरा से किया खिलवाड़, सांप ने कर दिया पलट कर हमला  

King Cobra Ka Videoसाँपों की दुनिया के राजा कहे जाने वाले खतरनाक किंग कोबरा(King Cobra) के बारे में तो आप सभी ने सुना ही है और कई लोगो ने इसे देखा भी है , हमने अक्सर देखा है की लोग इस सांप के वीडियो फोटो देखना और इस सांप के बारे में जानना लोग काफी पसंद करते हैं। कई ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर अकसर वायरल होते रहते है जो हमें हैरान कर देते है। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक शख्स जो की सांप का रेस्क्यू करता है वो एक खतरनाक किंग कोबरा(King Cobra) को पकड़ कर लाता है और फिर बोरी से बाहर निकालता है , बोरी से निकलते ही सांप आक्रामक हो जाता है और जैसे ही ये शख्स कोबरा को छेड़ने की कोशिश करता है तो वो उस पलटकर हमला कर देता है। 

King Cobra को किया कंट्रोल 

अगर हम अचानक सांप को देखेंगे तो घबराहट होगी. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक शख्स किंग कोबरा (King Cobra) के साथ खेलता हुआ नजर आ रहा है. सांप पकड़ने वाले मुरलीवाले हौसला ने करीब 12 फीट के किंग कोबरा को पकड़ लिया. उसे जंगल में छोड़ते समय उसे उल्टा काटने के लिए फुफकारता हुआ नजर आया. वीडियो में देखकर आपको ऐसा कहीं लगेगा कि वह किंग कोबरा (King Cobra) सांप से डर रहा है, बल्कि उसने सांप को कंट्रोल में करके रखा है. वह किंग कोबरा (King Cobra Fight) को ऐसे नियंत्रित करता है जैसे वह उसका दोस्त हो. आखिर में उस शख्स ने किंग कोबरा को जंगल में छोड़ देता है. 

यूट्यूब पर वायरल हुआ वीडियो 

King Cobra के इस वीडियो को सांप पकड़ने वाले ने अपने यूट्यूब(Youtube) चैनल पर अपलोड कर दिया. इसे अब तक 78 लाख व्यूज मिल चुके हैं और 1 लाख 76 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया. हालांकि ये वीडियो पुराना है, लेकिन इंटरनेट पर यह एक बार फिर वायरल हो रहा है. वीडियो के कमेंट बॉक्स में लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, ‘आप रियल हीरो हो, एक सच्चे महापुरुष हो. धन्य है वो मां जिसने आप जैसे ज्ञानी, योग्य, सरल स्वभाव और एक सच्चे देशभक्त को जन्म दिया. मैं ईश्वर से आपके और आपके परिवार की लंबी उम्र की कामना करता हूं.’

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular