Viral Accident Video: कोल्हापुर में तेज रफ्तार कार ने मचाया कहर! देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

Viral Accident Video: कोल्हापुर में तेज रफ्तार कार ने मचाया कहर! देखें दिल दहला देने वाला वीडियो, कोल्हापुर, महाराष्ट्र से एक दर्दनाक और खौफनाक सड़क दुर्घटना का वीडियो सामने आया है. जहां एक चौराहे से गुजर रहे कुछ वाहनों को एक बहुत ही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए. इस हादसे में कुछ लोग कार से टकराने के बाद हवा में उछलते हुए दिखाई दे रहे हैं. खबरों के मुताबिक, इस सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में कार चालक, एक 72 वर्षीय बुजुर्ग भी शामिल है. वहीं हादसे में दो अन्य लोगों की भी मौत हो गई है और 6 लोग घायल भी हुए हैं.

ये भीषण हादसा कोल्हापुर शहर के साइबर चौक पर दोपहर करीब ढाई बजे हुआ. टक्कर इतनी जोरदार थी कि मोटरसाइकिल सवार कई मीटर दूर फेंक दिया गया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. वहीं छह लोग घायल हुए हैं, जिनमें कार चला रहे 72 वर्षीय व्यक्ति और दो अन्य लोग शामिल हैं.

ये भी पढ़े- इस पत्ते के सूंघने मात्र से ही एक झटके में ठीक हो जायेगा सर्दी-जुकाम! जाने क्या है इसका नाम?

तेज रफ्तार से चल रही Hyundai Santro कार ने सोमवार दोपहर व्यस्त चौराहे पर बिना ट्रैफिक लाइट के पहले चार दोपहिया वाहनों और फिर एक खड़ी गाड़ी को टक्कर मार दी. ये हादसा कोल्हापुर के साइबर चौक पर हुआ है. सीसीटीवी में कैद हुए इस खौफनाक हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है.

सोमवार दोपहर साइबर चौक पर ट्रैफिक सामान्य चल रहा था. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि अचानक दोपहर 2:26 बजे, तेज रफ्तार से चल रही Santro कार ने दोपहिया वाहनों को टक्कर मार दी, जिससे सवार और पीछे बैठे लोगों को कई फीट दूर फेंक दिया गया.

Viral Accident Video: देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

एक बाइक चला रहे एक पुरुष और महिला बाल-बाल बच निकले, क्योंकि कार उनके वाहन से कुछ ही इंच की दूरी से निकली. इसने सड़क के दूसरे छोर पर खड़े वाहन को टक्कर मारने से पहले उसके सामने खड़े वाहनों को टक्कर मार दी.

हादसे के बाद के भयानक दृश्यों में, एक व्यक्ति को बाइक पर बैठे बच्चे को उठाते हुए देखा गया, जबकि पीछे बैठे व्यक्ति को उठने में मदद की ज़रूरत थी. कम से कम तीन लोगों को कई फीट दूर फेंक दिया गया और एक व्यक्ति को सड़क पर लेटे देखा गया.

ये भी पढ़े- iPhone की डिप्टो कॉपी है Realme का ₹9,999 वाला स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी के साथ दमदार फीचर्स

इस बीच, कार ने खड़े वाहन को टक्कर मारने से पहले फुटपाथ के पास एक खंभे को भी टक्कर मार दी. हादसे के कुछ ही सेकंड के भीतर Santro कार दाहिनी ओर मुड़ गई. विजुअल्स में दिख रहा है कि लोग भीषण कार दुर्घटना के पीड़ितों की मदद के लिए दौड़ रहे हैं.

Viral Accident Video: वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की जा रही है. इस बीच, हादसे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.