spot_img
Homeमध्यप्रदेशVideo : अमीषा पटेल ने 47 सेकंड की परफॉरमेंस के लिए सवा...

Video : अमीषा पटेल ने 47 सेकंड की परफॉरमेंस के लिए सवा चार लाख, पुलिस मे हुई शिकायत, अब दी सफाई

खंडवा के मां नवचंडी मेले में शनिवार रात फिल्म स्टार नाइट में एक्ट्रेस अमीषा पटेल पहुंचीं। जहां उन्होंने अपनी फिल्म ‘कहो न प्यार है…’ के टाइटल सॉन्ग पर डांस मूव्स दिखाए।

इस दौरान उन्होंने सिर्फ 47 सेकंड डांस किया और एक मिनट के अंदर मंच से उतरकर वापस मुंबई के लिए रवाना हो गईं। कार्यक्रम में करीब दो घंटे देरी से पहुंचीं एक्ट्रेस ने मात्र कुछ सेकंड की परफॉर्मेंस के बदले 4.25 लाख रुपए लिए।

अमीषा पर धोखे का आरोप
भाजपा नेता सुनील जैन और वकील देवेंद्र यादव ने कोतवाली में शिकायत की है। जैन का आरोप है कि अमीषा पटेल ने खंडवावासियों के साथ धोखा किया। 10 हजार लोग उनका डांस देखने के लिए आए और वे कुछ ही सेकंड में चली गईं। जबकि, आयोजकों से उन्होंने सवा चार लाख रुपए तक लिए हैं। सुनील जैन के अनुसार, कार्यक्रम आयोजक बाबा महंत गंगाराम से कहा गया है कि वह एग्रीमेंट के दस्तावेज पुलिस को दें, जिससे केस दर्ज हो सके।

इस मामले में अमीषा पटेल का बयान भी सामने आया है। एक्ट्रेस ने ट्विटर पर लिखा- ’23 अप्रैल को खंडवा (मध्यप्रदेश) में नवचंडी महोत्सव में शामिल हुई। स्टार फ्लैश एंटरटेनमेंट और अरविंद पांडे ने बहुत.. बहुत.. बहुत.. बुरा आयोजन किया। मुझे जान का डर सता रहा था। लेकिन, मेरा बहुत अच्छे से ख्याल रखने के लिए मैं स्थानीय पुलिस को धन्यवाद देना चाहती हूं।’

RELATED ARTICLES

Most Popular