spot_img
Homeधर्म एवं ज्योतिषVideo : देखा नहीं होगा पंडित प्रदीप मिश्रा का ऐसा जुदा...

Video : देखा नहीं होगा पंडित प्रदीप मिश्रा का ऐसा जुदा अंदाज

कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा सीहोर वालों का यह जुदा अंदाज आपने देखा नहीं होगा । दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है ।

इस वीडियो में दिख रहा है कि पंडित प्रदीप मिश्रा किसी प्रतिष्ठान के शुभारंभ अवसर पर गए हैं और वहां कुर्सी पर बैठने के बाद उनके शिष्य ने उनसे आग्रह के साथ उनके आगे चश्मा बढ़ा दिया पंडित जी ने भी सहजता के साथ चश्मा लिया और लगा लिया ।

चश्मा लगाते ही उनके चेहरे पर मुस्कान आ गई यह देख कर उनके भक्त लोग भी खुश हो गए। कुछ क्षण चश्मा लगाने के बाद पंडित जी ने चश्मा उतार कर अपने शिष्य को दे दिया और पूजा अर्चना कर प्रतिष्ठान का शुभारंभ कर दिया ।

आमतौर पर देखा जाता है कि पंडित प्रदीप मिश्रा लोगों की भलाई के लिए शिव पुराण कथा के वाचन के दौरान कुछ उपाय भी बताते हैं । इन उपाय को करने के बाद जिन लोगों की मन्नत पूरी हो जाती है वे पत्र के माध्यम से पंडित जी को बताते हैं कि उनके उपाय से उनका रुका हुआ काम पूरा हो गया है ।

गौरतलब है सीहोर वाले पंडित जी के नाम से विख्यात पंडित प्रदीप मिश्रा शिवपुराण का वाचन करते हैं । दिन प्रतिदिन उनके शिष्यों की संख्या बढ़ती जा रही है और जहां उनके कार्यक्रम में हजारों की संख्या में लोग शामिल होते हैं तो वही जो भक्त जा नही पाते है वे कथा का श्रवण सोशल मीडिया के माध्यम से करते है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular