spot_img
HometrendingUrfi Javed Photos Viral : अब जंजीरों से बना टॉप पहन कर...

Urfi Javed Photos Viral : अब जंजीरों से बना टॉप पहन कर आईं उर्फी, हो गया गर्दन का बुरा हाल

{Urfi Javed Photos Viral} – उर्फी जावेद कब क्या नया करदें कोई सोच नहीं सकता कभी कांच से बनी भारी भरकम ड्रेस या फिर बोरे से बनी ड्रेस कई बार इन्ही फैशन के वजह से उर्फी सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों मे बनी रहती हैं। अब उर्फी की नई फोटोज इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही हैं जिसमे वे जंजीरों से बना टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं। जंजीरो से बना टॉप उर्फी ने पहन तो लिया लेकिन उसके बाद उनकी गर्दन का जो हाल हुआ आप खुद ही देख लीजिए।

हाल ही में उर्फी ने अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह फैशन के चक्कर में लगी अपनी चोट दिखा रही हैं।

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह अपने गले में जंजीरों से बना टॉप और ब्लैक नेट की शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। उर्फी का यह लुक काफी चर्चा में रहा था। अब उर्फी ने बताया है कि कैसे इस ऑउटफिट को पहनने के बाद उन्हें चोट लगी थी। तस्वीर में जंजीरों की वजह से उर्फी के गले पर लगी चोट साफ दिखाई दे रही है।

इस फोटो को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा, ‘थ्रोबैक! राइट स्वाइप करके देखो कि आउटफिट पहने और उसके बाद क्या होता है।’ इस पोस्ट को देख कुछ लोग उर्फी की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ को यह पसंद नहीं आया और उनका कहना है कि ऐसे कपड़े पहनने ही क्यों हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आप बहुत मेहनती हो ऐसी ही काम करती रहो’, तो दूसरे ने लिखा, ‘आपने खुद को ही चोट दे दी।’ एक अन्य ने कहा कि आपके जैसा कोई नहीं हो सकता।

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular