Friday, August 12, 2022
spot_img
HometrendingDulha-Dulhan Video Viral : चल रहे थे शादी के वचन, दूल्हे ने...

Dulha-Dulhan Video Viral : चल रहे थे शादी के वचन, दूल्हे ने कह दी ऐसी बात, पंडित जी पर गुस्सा हो गए लोग 

{Dulha-Dulhan Video Viral} – इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है और कई जगह शादियां हो रही हैं ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है की शादी की रस्मे चल रही हैं और पंडित जी दूल्हा दुल्हन को वचन दिलवा रहे हैं और इसी बीच दूल्हा ऐसी बात कर देता है की वहां मौजूद लोग जोर जोर से हसने लग जाते है। 

शादी के सीजन में दूल्हा-दुल्हन के वीडियो (Dulha Dulhan ka video) वायरल होना अब आम बात हो गई है. आए दिन दूल्हा-दुल्हन के नए-नए वीडियो (Bride Groom Video) वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर लोगों की हंसी ही नहीं रुकती या फिर लोग हैरान रह जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पंडित जी दूल्हा-दुल्हन को शादी के वचन सुना रहे हैं, लेकिन तभी दूल्हा-दुल्हन ने मजाक में ऐसी बात कह देता है, जिसे सुनकर वहां खड़े सभी लोग ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगते हैं. साथ ही बुहत से लोग वीडियो देखकर पंडित जी पर ही भड़क गए हैं. लोग पंडित जी पर गुस्सा क्यों हुए ये जानने के लिए आप भी पूरा वीडियो जरूर देखें…

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि पंडित जी (Pandit Ji) दूल्हा-दुल्हन को शादी के वचन सुना रहे हैं. पंडित जी ने दूल्हा-दुल्हन से कहा कि पिता के घर भी नहीं जा सकते हैं, अगर जाना होगा तो पति (Husband) से पूछना होगा. इस पर दूल्हा अचानक से बोलता है कि मैं कहता हूं तू (Bride) कभी भी जा लेकिन मेरी बस एक शर्त है. दूल्हा (Groom) कहता है कि मेरी शर्त है कि कम से कम एक महीने के लिए जाएगी. दूल्हे की इस बात पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लग जाते हैं.

ये वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर weddingplz नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोग वीडियो देख पंडित पर ही भड़क गए. लोगों का कहना है कि आज के दौर में कौन ऐसे वचन देता है. अपने पिता के घर भी जाने के लिए किसी से इजाजत लेने की क्या जरूरत है ?

Source – Internet 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments