spot_img
HometrendingTI ne Mahila SI ko mari goli : कॉफ़ी पीते समय हुआ...

TI ne Mahila SI ko mari goli : कॉफ़ी पीते समय हुआ विवाद,  टीआई ने महिला एसआई को मार दी गोली, फिर खुद भी देदी जान   

{TI ne Mahila SI ko mari goli} – मध्य प्रदेश के इंदौर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहाँ एक टीआई ने महिला एसआई को गोली मार दी और फिर खुद भी सुसाइड कर ली। दरसल टीआई भोपाल में पदश्थ थे और वो इंदौर में महिला सब इंस्पेक्टर के साथ बैठ कर कॉफ़ी पी रहे थे इतने में उनके बीच विवाद हुआ और टीआई ने अचानक गोली चला दी।

भोपाल के श्यामला हिल्स थाने के टीआई हाकम सिंह इंदौर आकर महिला एसआई रंजना खांडे के साथ कॉफी पी रहे थे। कंट्रोल रूम के बाहर दो फायर की आवाज सुन अन्य पुलिसकर्मी जब मौके पर पहुंचे तो वहां कार के पास टीआई हाकम सिंह पवार और एसआई रंजना लहूलुहान पड़े थे। पुलिसकर्मियों ने समझा कि दोनों को किसी ने गोली मारी है।

जब वे पास पहुंचे तो माजरा समझ आया। टीआई के पैरों के पास उनकी सर्विस रिवॉल्वर पड़ी हुई थी। जब महिला तो हिलाया तो वह उठकर बैठ गईं और सड़क पर आ गईं। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पुलिस अधिकारी, FSL व अन्य टीमें पहुंच गईं। पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र भी पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे।

ये हो सकती है विवाद की वजह 

घायल रंजना ने मीडिया से सीधे बात नहीं की। उनके नजदीकी लोगों का कहना है कि टीआई हाकम सिंह पंवार और महिला एसआई के बीच कार को लेकर विवाद चल रहा था। महिला ने हाकम सिंह से कार खरीदी थी, लेकिन टीआई ने कार ट्रांसफर नहीं की थी। इसी बात को लेकर दो-तीन दिन से दोनों में तनातनी चल रही थी। इसे लेकर शुक्रवार को भी दोनों में विवाद हुआ था।

ये भी बात सामने आ रही है कि टीआई हाकम सिंह इंदौर में पोस्टिंग के दौरान महिला एसएआई रंजना के घर में किराये से रहे थे।

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular