spot_img
Homeमध्यप्रदेशStrange : मामा का सिर काट कर दो किलोमीटर हाथ मे लेकर...

Strange : मामा का सिर काट कर दो किलोमीटर हाथ मे लेकर घूमता रहा आरोपी भांजा

सीधी -मध्य प्रदेश के सीधी में दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है । जादू टोना के शक पर भांजे ने मामा की कुल्हाड़ी से सिर काटकर की हत्या कर दी और सिर को दो किलोमीटर तक लेकर घूमता रहा । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जमोड़ी थाना क्षेत्र के कारीमाटी गांव से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसमे किसी के भी रोंगटे खड़े हो जायेगे । जादू टोना के शक पर भांजे ने अपने 60 वर्षीय बुजुर्ग मामा के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया । जिससे मामा का सिर धड़ से अलग हो गया इतना ही नहीं बल्कि उसके सिर को अपने हाथों में लेकर दो किलोमीटर तक पैदल चलता रहा जिसकी तस्वीरें सामने आई है ।

तस्वीरें विचलित कर सकती है

सीधी जिले के जमोड़ी थाना क्षेत्र के कारीमाटी गांव से शुक्रवार को एक भांजे रावेंद्र सिंह ने अपने मामा मधुसूदन सिंह के ऊपर जादू टोना के शक पर कुल्हाड़ी से सर को दो हिस्से में कर दिए और सिर लिए कुल्हाड़ी के साथ कुछ दूर तक चलता रहा।

इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी भांजे को गिरफ्तार कर लिया है । अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजू लता पटले ने बताया कि जमोड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत कारीमाटी गांव में एक युवक द्वारा अपने सगे रिश्तेदार सिर धड़ से अलग कर देने का मामला सामने आया है ।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया है । पूछताछ के दौरान प्रथम दृष्टया यह मामला जादू टोना का बता रहा है आरोपी से पूछताछ की जा रही है ।

(साभार…)

RELATED ARTICLES

Most Popular