spot_img
Hometrendingसलमान खान को बिश्नोइ गेंग ने क्यों दी थी धमकी हो गया...

सलमान खान को बिश्नोइ गेंग ने क्यों दी थी धमकी हो गया खुलासा बेहद खतरनाक था बिश्नोइ गेंग का इरादा

mumbai : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को बीते दिनों एक पत्र भेजने को लेकर मिली धमकी को लेकर एक नया खुलासा हुआ है. एएनआई न्यूज एजेंसी ने महाराष्ट्र स्टेट डिपार्टमेंट ऑफ होम अफेयर्स के हवाले से कहा कि लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने सलमान को डराने-धमकाने की धमकी क्यों दी। गृह विभाग से प्राप्त जानकारी के आधार पर, एएनआई ने कहा कि बिश्नोई गिरोह मुख्य कारण था कि उन्हें डर था कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को अपनी ताकत दिखानी चाहिए। वे डर का माहौल बनाना चाहते थे ताकि वे बड़े कारोबारियों और अभिनेताओं का शोषण कर सकें।

एएनआई के मुताबिक, हरियाणा पुलिस क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर दिनेश चौहान ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी महाकाल और संतोष जाधव से पुलिस पूछताछ कर रही है. उन्होंने विक्रम बराड़ के ठिकाने का पता लगाने की कोशिश की, जो दूसरी तरफ भाग गया। चौहान के मुताबिक, महाकाल और जाधव विक्रम बराड़ से ऑनलाइन संवाद करने के आदी थे, लेकिन हाल के दिनों में उनकी कोई चर्चा नहीं हुई थी.


पुलिस सूत्रों के अनुसार सलमान धमकाने के मामले की जांच के दौरान राजस्थान के हनुमानगढ़ निवासी विक्रम बराड़ का नाम सामने आया है. इसके पीछे वह मास्टरमाइंड माना जा रहा है। इसी के तहत सूरज और अम्सा बताए जाने वाले दो संदिग्धों के नाम भी सामने आए हैं. वह लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़ा है और जालोर, राजस्थान का रहने वाला है। तीनों मुंबई के कल्याण में रह रहे थे और कथित तौर पर एक धमकी भरा पत्र छोड़ा था।

आपको बता दें कि सलमान खान के पिता सलीम खान को 5 जून को उनके दौड़ने के दौरान बेंच पर एक पत्र मिला था, जब वे और सलमान खान अभी भी खतरे में थे। . बताया गया है कि उनका दर्जा सिद्धू मूसेवाला के रूप में निर्धारित किया जाएगा। पत्र के नीचे ‘जी.बी. LB’ लिखा गया था। इस बिंदु पर यह सोचा गया था कि ये कुख्यात अपराधी गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई हो सकते हैं। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की पिछले महीने पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना की जिम्मेदारी कनाडा में रहने वाले लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य गोल्डी बरार ने ली थी। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान से धमकी मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की।

RELATED ARTICLES

Most Popular