spot_img
HomeबैतूलKhadi Trali Me Ghusi Bike : बीच सडक़ पर खड़ी ट्राली में...

Khadi Trali Me Ghusi Bike : बीच सडक़ पर खड़ी ट्राली में घुसी बाईक, तीन युवकों की मौत

जन्मदिन पार्टी से घर जा रहे थे वापस

चिचोली(राजेंद्र दुबे) – नेशनल हाईवे 59 ए पर शुक्रवार की देर रात दर्दनाक हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक नेशनल हाईवे 59 ए पर आलमपुर के पास राजपूत ढाबा के समीप रात लगभग 11 बजे बीच सडक़ पर ईंट से भरी ट्राली खड़ी थी। अंधेरे में बाईक सवार ट्राली नहीं देख पाए और सीधे ट्राली के पीछे घुस गए। टक्कर इतनी भीषण थी कि तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी चिचोली पुलिस को मिली।

पुलिस ने मौके पर जाकर घटना स्थल स्थल का जायजा लेने के बाद तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चिचोली भेज दिया। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पीकेश पिता रामचरण उम्र 21 साल, धर्मेंद्र पिता देवजी उम्र 17 साल और विनोद पिता अंकुर धुर्वे उम्र 17 साल तीनों निवासी बालाईमाल के हैं। बताया जा रहा है कि तीनों मृतक अपने रिश्तेदार के यहां खापा गांव में जन्मदिन मनाने गए थे और वहां से वापस अपने घर जा रहे थे।

ट्राली के संबंध में बताया गया है कि ईंट लेकर जा रही ट्राली का ट्रैक्टर पंचर हो गया था जिसके कारण ट्राली को वहीं खड़ा करके ट्रैक्टर पंचर सुधरवाने गया था। तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular