Home trending King Cobra ka asli nagin dance : डब्बे मे बंद करने जा...

King Cobra ka asli nagin dance : डब्बे मे बंद करने जा रहा था शख्स, फन फैलाकर लेहराने लगा कोबरा, फिर हुआ ये

King Cobra ka asli nagin dance : आए दिन सोशल मीडिया पर साँप पकड़ने के कई वीडियो आते रहते हैं, ऐसे तो कई बार आसानी से साँप पकड़ मे आजाता है लेकिन जब सामने खतरनाक किंग कोबरा हो तो अच्छे अच्छो के पसीने छूट जाते है। लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं वो शायद ही आपने पहले कहीं देखा होगा। वीडियो मे देखा जा सकता की एक शख्स गुस्से मे फन फैलाए हुए बैठा हुए साँप को काबू मे करके पकड़ने की कोशिश कर रहा है।

किंग कोबरा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें किंग कोबरा एक घर में घुसकर बैठा है. कोबरा घर के बीचोबीच फन फैलाए बैठा है और एक शख्स उसको पकड़ने की कोशिश कर रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक विशाल किंग कोबरा घर के आंगन में बीचोबीच बैठा है. किंग कोबरा देखकर ही काफी खतरनाक लग रहा है. वो जिस अंदाज़ में बैठा है, वो देखकर कोई भी डर जाएगा. किंग कोबरा के सामने ही एक शख्स हाथ एक प्लास्टिक का डिब्बा लिएउसे पकड़ने की कोशिश में लगा है. देखकर साफ पता तल रहा है कि शख्स उसे पकड़ते हुए डर भी रहा है. शख्स कुछ देर कोशिश करने के बाद कोबरा के फन को डब्बे में ढकने में कामयाब हो जाता है. आगे क्या हुआ ये वीडियो में नहीं दिखाया गया है.

Source – Internet