spot_img
HometrendingRavina Tandon in satpuda tiger reserve : फ़िल्म अभिनेत्री रवीना टंडन पहुची...

Ravina Tandon in satpuda tiger reserve : फ़िल्म अभिनेत्री रवीना टंडन पहुची बोरी-चूरना अभ्यारण,देखे 6 टाइगर और 2 तेंदुए, देखे फोटोज

बैतूल– चूना अभ्यारण सैर करने पहुंची फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन ने सफारी के दौरान 6 टाइगर और दो तेंदुए देखें उन्होंने यह पूरा नजारा अपने कैमरे में कैद कर लिया । रवीना टंडन ने चूरना अभ्यारण के कई दृश्य अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं ।

मशहूर फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन अपनी बेटी राशा टंडन के साथ 12 जून को बोरी सफारी लाज पहुची और 15 जून को वापस मुम्बई रवाना हो गई । बोरी सफारी लॉज के मैनेजर चिन्मय पांडे ने बताया कि रवीना टंडन को सतपुड़ा की वादियां खूब भाई।

4 दिन तक रुकी रवीना अपनी बेटी के साथ 3 बार चूरना अभ्यारण घूमने गई । इस बीच उन्होंने बोरी और चूरना अभ्यारण्य में खूब सैर की। उन्होंने सतपुड़ा के हरे-भरे और घने जंगलों की खूबसूरती को भी निहारा।


सफारी के दौरान उन्हें 6 टाइगर दिखाई दिए और दो तेंदुए भी देखें इस दौरान उनके साथ बोरी सफारी इलाज का स्टाफ भी था।

अभ्यारण्य में भ्रमण के दौरान उन्हें कई स्थानीय ग्रामीण और महिलाएं-बालिकाएं भी मिली। उन्होंने बिना किसी हिचक के उनके साथ भी फोटो-वीडियो शूट करवाया।

यही नहीं वे जिस रिसोर्ट में ठहरी थी, वह भी उन्हें खासा पसंद आया। यही कारण है कि उन्होंने रिसोर्ट परिसर में रखी बैलगाड़ी, सीढ़ियों सहित अन्य स्थानों पर भी दिलकश फोटो शूट करवाया। यही नहीं उन्होंने रिसोर्ट के स्टाफ और वन विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ भी फोटोशूट करवाया। उनसे मिलने वालों से भी उन्होंने चूरना व बोरी अभ्यारण्य की खूबसूरती की खासी तारीफ की।

फिल्म अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें यह स्थान बेहद पसंद आया है। फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन में रिसोर्ट और अभ्यारण्य में किए गए फोटोशूट का वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular