spot_img
HometrendingTrain : बिच रास्ते मे रुकी ट्रैन रेल कर्मचारी ने कुछ ऐसा...

Train : बिच रास्ते मे रुकी ट्रैन रेल कर्मचारी ने कुछ ऐसा किया लोग वा वा करने लग गए पढ़े पूरी खबर

आप ट्रेन की यात्रा में हो और ट्रेन अचानक किसी पुल के ऊपर जाकर रुक जाए, तो आपकी धड़कनें भी तेज हो जाएगी. कुछ ऐसा ही हुआ जब पिछले दिनों मुंबई से छपरा आ रही एक ट्रेन अचानक एक पुल के ऊपर रुक गई और यात्री परेशान होने लगे. इस दौरान ट्रेन के लोको पायलट गणेश घोष संकटमोचक बन कर आए और उन्होंने ट्रेन के नीचे रेंगते हुए जाकर पहले खराबी का कारण जाना और फिर उसे दुरुस्त किया. इस दौरान का वीडियो रेल मंत्रालय ने शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

कर्मचारी ने दिखाई बहादुरी

रेल मंत्रालय ने अपने एक कर्मचारी का एक वीडियो साझा किया, जिसमें ट्रेन के सुचारू संचालन को सुनिश्चित करने के लिए कर्मचारी को बेहद बहादुरी भरा कारनामा करते देखा जा सकता है. क्लिप को मंत्रालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से साझा किया गया है, इसमें सहायक लोको पायलट गणेश घोष नजर आ रहे हैं, जो एक ट्रेन में हवा के रिसाव को ठीक करते दिखते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि गणेश ट्रेन के नीचे बेहद तंग जगह में रेंगते हुए पहुंचते हैं.

रेल मंत्रालय ने शेयर किया वीडियो

ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, ‘यात्रियों की सेवा और सुरक्षा में समर्पित. रेल सेवक चौबीसों घंटे अपने यात्रियों की सेवा के लिए प्रतिबद्ध हैं. गणेश घोष, एएलपी के साहस का एक अनुकरणीय प्रदर्शन, जो एक पुल पर रुकी हुई ट्रेन के कोच के नीचे रेंगते हुए पहुंचे और हवा के रिसाव की समस्या को ठीक किया, जिससे यात्रा को फिर से शुरू करने में मदद मिली’. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यूजर्स लोको पायलट गणेश घोष के बहादुरी और काम को लेकर उनके समर्पण की सराहना कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular