spot_img
HometrendingPolice Ne Ki FIR : सांसद डीडी उइके के फर्जी लेटर पेड...

Police Ne Ki FIR : सांसद डीडी उइके के फर्जी लेटर पेड मामले में पुलिस ने की एफआईआर

बैतूल -Police Ne Ki FIR – सांसद डीडी उइके के फर्जी लेटर पेड के मामले में मुलताई पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है । पुलिस अज्ञात आरोपी की तलाश कर रही है ।

मुलताई थाने में 17 अगस्त 22 को अपराध क्रमांक 858/22 धारा 420,467,468 के तहत अज्ञात आरोपी जिसने सांसद दुर्गादास उइके के फर्जी लेटर पैड पर हस्ताक्षर किए थे उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है । एसपी सिमाला प्रसाद ने प्रकरण दर्ज होने की पुष्टि की है।

दरअसल निकाय चुनाव में राज्य निवार्चन आयोग को सांसद दुर्गादास उइके का फर्जी पत्र भेजा गया था । इसमें नगर पालिका मुलताई में सहायक राजस्व निरीक्षक के पद पर पदस्थ संतोष शिवहरे और दुर्गासिंह चंदेल दोनों का ट्रांसफर करने को लिखा गया। इसका कारण दोनों के दूसरी राजनीति विचारधारा का बताया गया। इस पर दोनों का ट्रांसफर हो गया। लेकिन जब सांसद को पता चला तो उन्होंने कलेक्टर को लिखित में दिया कि उन्होंने राज्य निर्वाचन को कोई पत्र नही लिखा और साथ ही पुलिस को फर्जी लेटर हेड पर एफआईआर दर्ज करने के लिए लिखा।

इस मामले में सांसद के पत्र पर कलेक्टर अमनबीर सिंह बैस ने मुलताई एसडीएम और निर्वाचन अधिकारी राजनंदनी शर्मा को जांच के आदेश दिए थे । जांच के बाद एसडीएम राजनंदिनी शर्मा ने अपना प्रतिवेदन कलेक्टर बैतूल को भेजा । इसके अलावा उन्होंने अग्रिम कार्यवाही के लिए मुलताई पुलिस को भी प्रतिवेदन भेजा इसी प्रतिवेदन के आधार पर मुलताई पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular