HometrendingPolice Ka Video : पुलिसकर्मी ने इस तरह शख्स को पहनाया हेलमेट,...

Police Ka Video : पुलिसकर्मी ने इस तरह शख्स को पहनाया हेलमेट, वीडियो हो रहा है वायरल  

Police Ka Videoआज के समय में हर कोई गाड़ियों का इस्तेमाल कर रहा है साथ ही जल्दबाजी के चक्कर  लापरवाही दिखात्ते हुए ट्रैफिक के नियमों का पालन करना अक्सर भूल जाते है फिर जिसका खामियाजा उन्हें हादसे का शिकार हो कर चुकाना पड़ता है ऐसे में सरकार और पुलिस प्रशासन सभी से ट्रैफिक नियम का पालन करने की अपील करते हैं। आपने अक्सर देखा होगा की ट्रैफिक चेकिंग के दौरान पुलिस को नागरिकों का ट्रैफिक नियम पालन न करने पर चालान काटते हैं लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे देखा जा सकता है की एक शख्स हेलमेट नहीं लगाए हुए है तभी ट्रैफिक पुलिस द्वारा उसे रोका जाता है और चालान काटने के बजाए मंत्रोच्चारण करते हुए हेलमेट पहनाते हुए देखा जा सकता है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी चलान काटने के बजाय बाइक सवार को हेलमेट पहनाते हुए मंत्र पढ़ते नजर आ रहा है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. अक्सर भारतीय पुलिस का ऐसा आनोखा अंदाज सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होता रहता है, जिसे देखकर हर कोई इन पुलिस कर्मियों के फैन हो जाता है. वीडियो में एक पुलिस ऑफिसर अनोखे अंदाज में दो पहिया सवार चालकों से हेलमेट पहनने की अपील करता देखा जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बाइक सवार बिना हेलमेट पकड़ा जाता है, जिसका चलान कटाने की बजाय पुलिस कर्मी मंत्र पढ़कर उसको हेलमेट पहनाता दिखाई दे रहा है.

वीडियो में आगे आप देखेंगे कि पुलिसकर्मी हाथ जोड़कर गाड़ी चालक से कहता है कि, मैं हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रहा हूं कि आगे से गाड़ी चलते हुए हेलमेट जरूर पहने वरना शकल याद हो गई है और अगली बार पकड़े गए तो पांच गुना चालान काटा जाएगा. चालक भी कहता है कि आगे से वो ये गलती नहीं करेगा. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्ट्राग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. पुलिस देखने के बाद यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन देते हुए पुलिस कर्मी की तारीफों के पुल बांध रहे हैं

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular