HometrendingKing Cobra ka Video : कार्टून बॉक्स के गोदाम में निकला खतरनाक...

King Cobra ka Video : कार्टून बॉक्स के गोदाम में निकला खतरनाक कोबरा, रेस्क्यू कर निकाला बाहर, 2 और सांप निकले   

King Cobra ka Videoजिस तरह अभी बारिश का समय चल रहा है ऐसे में सांपो के निकलने की खबरें लगातार सामने आ रही है, सांपो का अगर नाम भी सुन लें तो मन में दहशत आ जाती है। जिले के मुलताई से एक खबर सामने आ रही है जिसमे तीन अलग अलग जगह खतरनाक सांप निकलने से लोगों में दहशत भर गई जिसमे एक तो कोबरा सांप है।  तीनों जगह सर्पमित्र ने पहुंचकर सांपों का रेस्क्यू किया है। तीनों ही सांपों का रेस्क्यू कर सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया।

गांव मालेगांव के पास एक खड्डा गोदाम में दिखाई दिया खतरनाक कोबरा सांप  । यहां कोबरा खड्डों के नीचे छुपा हुआ था। एक कर्मचारी को सांप की पूछ दिखाई दी, जिसके बाद सर्पमित्र श्रीकांत को बुलाया गया। लगभग 1 घंटे की मशक्कत के बाद सांप का रेस्क्यू कर लिया गया। तीनों ही सांप को जंगल में सुरक्षित छोड़ दिया है।

गांव कामथ में पूजा साहू के घर में निकला सांप । बताया जा रहा है कि यहां पिछले 1 महीने से सांप परिवार वालों को परेशान कर रहा था। कई बार सर्पमित्र को बुलाया गया, लेकिन हर बार सर्पमित्र के आने के पहले सांप छिप जाता था। आज सांप दिखते ही सर्पमित्र मोनू तायवाड़े को बुलाया गया और सर्पमित्र मोनू ने लगभग आधे घंटे की मशक्कत के बाद सांप को पकड़ लिया।

गांव खरसाली में एक राइस मिल में निकला सांप । राइस मिल के मालिक उपेंद्र पाठक ने बताया कि लगभग 7 फीट लंबा सांप दिखने से सभी कर्मचारी परेशान थे, लेकिन सर्पमित्र श्रीकांत विश्वकर्मा को इसकी सूचना दी गई। श्रीकांत विश्वकर्मा ने राइस मिल पहुंचकर कबाड़ के नीचे छिपे सांप को पकड़ लिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular