HometrendingHair Saloon Viral Video : हेयर ड्रायर से बाल सूखा रहा था शख्स...

Hair Saloon Viral Video : हेयर ड्रायर से बाल सूखा रहा था शख्स तभी निकला आग का गोला, उड़ जाएंगे होश   

Hair Saloon Viral Videoसैलून में जाकर आप सभी बाल कटवाते हैं और चलते हुए ट्रेंड के साथ आज नई नई मशीने आ गई हैं बढ़ती टेक्नोलॉजी के साथ ये सब जरुरी भी है। लेकिन कई इन चीज़ों में छोटी सी खामी भी मुशीबत का सबब बन जाती है।  इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जम कर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक शख्स  सैलून में जाता है तभी बाल काटने वाला शख्स हेयर ड्रायर से जैसे ही बाल सुखाता है तभी अचानक आग  का गुबार निकलता है और पूरी सुकान में धुआं धुआं हो जाता है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स सैलून के अंदर बैठकर बाल कटा रहा है. नाई शख्स के बाल ठीक करने के लिए हेयर ड्रायर का इस्तेमाल करता है. पहले वो हेयर ड्रायर को चालू करके चेक करता है फिर उसका इस्तेमाल शख्स के ऊपर करता है और तभी सैलून के अंदर एक दर्दनाक घटना होती है. हेयर ड्रायर के इस्तेमाल करने के दौरान सैलून में अचानक से तेज आग लग जाती है और सैलून के अंदर मौजूद नाई और कस्टमर दोनों जान बचाने के लिए बाहर की ओर भागते हैं. बाल कटवाने वाला शख्स आग की चपेट में आ जाता है. सैलून में आग ऐसे उठती है मानो कोई छोटा बम ब्लास्ट हुआ है.

देखते ही देखते लग गई आग 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आप किसी भी सैलून में जाकर इस तरह बाल कटवाने से पहले कई बार सोचेंगे. वीडियो में आप साफ देख सकते है कि बाल कटा रहे शख्स का पूरा सिर आग की चपेट में आ जाता है. वहां रखी कुर्सी धूं-धूं करके जलने लगती है और देखते ही देखते दुकान में लगी आग बढ़ने लगती है. पूरी दुकान में ही धुंआ भर जाता है. यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो जाती है.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular