Tuesday, August 9, 2022
spot_img
HometrendingPatrkaron ke sath maarpeet : पुलिस ने पत्रकारों से की मारपीट, निर्वाचन...

Patrkaron ke sath maarpeet : पुलिस ने पत्रकारों से की मारपीट, निर्वाचन कार्ड छीनने का भी प्रयास, वीडियो वायरल   

{Patrkaron ke sath maarpeet} – सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की कुछ पुलिस वाले पत्रकारों के साथ मारपीट करते नजर आ रहे है , पहले पुलिस के द्वारा पत्रकारों को निर्वाचन से जारी हुए कार्ड छीनने की कोशिश की गई। फिर उसके बाद डंडे और मुक्कों से मारपीट की गई। पूरी घटना मुरैना अम्बाह की बताई जा रही है।

जहाँ मतगणना के दौरान पीजी कॉलेज में पत्रकारों को बैठने के लिए प्रशासन ने कमरा आरक्षित किया था। उसके गेट पर खड़े एक पत्रकार से मुरैना पुलिस के तीन हैड कांस्टेबलों ने मारपीट की है। वहीं घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस मामले में मारपीट करने वाले पुलिस कर्मियों पर एफआईआर दर्ज नहीं कर सकी है।

इन पुलिस कर्मियों ने की मारपीट 

पत्रकार से जिन पुलिस कर्मियों ने मारपीट की वह सभी मुरैना में पदस्थ हैं। तीन पुलिस कर्मी हेड कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह, विजय राजपूत, हरेंद्र सिंह ने मिलकर मारपीट की है। अब इस मामले में पत्रकार काली पट्टिका धारण कर पुलिस के सामने विरोध की योजना बना रहे हैं।

क्या था पूरा मामला 

जानकारी के लिए बता दें कि कल अंबाह के पीजी कॉलेज में पंचायत चुनाव की मतगणना का काम चल रहा था। पत्रकार निर्वाचन से अनुमति लेकर चुनाव की कवरेज के लिए अंबाह पीजी कॉलेज में पहुंचे। उन्हें पीजी कॉलेज के आगे के मुख्य गेट से प्रवेश देकर 22 नंबर कमरे में पहुंचाया गया। जब पत्रकार वहां पहुंचे तो एक पुलिस कर्मी आया और बोला तू यहां क्यों खड़ा है। जब पत्रकार ने कहा कि मैं पत्रकार हूं तो वह निर्वाचन से जारी कार्ड को छीनने की कोशिश करने लगा और पत्रकार को गाली देकर अभद्रता करने लगा। पत्रकार ने अपने साथियों के लिए आवाज लगाई, तो तीन पुलिस कर्मी पत्रकार के साथ मारपीट करने लगे। जिसका किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Source – Internet 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments