Saturday, August 13, 2022
spot_img
HomeबैतूलNo crisis at BPCL : भारत पेट्रोलियम कंपनी में नहीं है संकट

No crisis at BPCL : भारत पेट्रोलियम कंपनी में नहीं है संकट

कंपनी ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर दी जानकारी

बैतूल – पेट्रोलियम पदार्थों के संकट को लेकर पिछले दिनों कई कंपनियों की जानकारी आई थीं कि डीजल-पेट्रोल की सप्लाई बाधित हो रही है। इसके कारण संकट गहराता जा रहा है। इसी बीच भारत पेट्रोलियम लिमिटेड कंपनी ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर ट्वीट कर कहा कि भारत पेट्रोलियम में किसी भी तरह का संकट नहीं है। जितनी भी खपत है उतनी सप्लाई हो रही है। कंपनी के अधिकारियों ने संदेश दिया है कि डरने की जरूरत नहीं है।

भारत पेट्रोलियम कार्पोरेशन लिमिटेड के पास पर्याप्त डीजल-पेट्रोल है और सप्लाई भी सुचारू रूप से चल रही है। बैतूल में डीजल-पेट्रोल के संकट को लेकर बीपीसीएल के अधिकृत डीलर ईएम हुसैन के संचालक अबिजर हुसैन से जब सांध्य दैनिक खबरवाणी पूछा कि बैतूल में पेट्रोल-डीजल की कमी कितनी है तो उन्होंने कहा कि बीपीसीएल में किसी भी तरह का संकट नहीं है। और कंपनी के सभी पेट्रोल पंपों पर सप्लाई सुचारू रूप से संचालित है। कंपनी से भी हमें निर्विघ्र तरीके से डीजल-पेट्रोल की सप्लाई हो रही है।

गौरतलब है कि एचपीसीएल, रिलायंस और नायरा कंपनी ने पेट्रोल डीजल की सप्लाई नहीं होने के कारण जिले के कई पेट्रोल पंपों पर ग्राहकों को डीजल-पेट्रोल नहीं मिल रहा है। बैतूल स्थित गणेश चौक पर स्थित नायरा पेट्रोल पंप पर आज ग्राहकों को डीजल-पेट्रोल की सप्लाई नहीं दी जा रही है। डीलर राहुल प्रजापति का कहना है कि जैसे ही सप्लाई शुरू होगी वैसे ही पंप पर ग्राहकों को पेट्रोल डीजल मिलना प्रारंभ हो जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments