Nag Nagin True Love: नाग नागिन की सच्ची प्रेम कहानी बिच रास्ते में 2 घंटा किया इंतज़ार लगा दिया रोड पर जाम Video हुआ वायरल लैला मजनू से कम नहीं ये कहानी

नाग नागिन की सच्ची प्रेम कहानी बिच रास्ते में 2 घंटा किया इंतज़ार लगा दिया रोड पर जाम Video हुआ वायरल लैला मजनू से कम नहीं ये कहानी

नाग नागिन की सच्ची प्रेम कहानी Nag Nagin True Love

नाग-नागिन के प्रेम पर ना जानें कितने फिल्मी बनी हो। जिसमें बताया जाता है कि दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। वहीं दोनों में से किसी को कुछ हो जाए तो वो बदला जरुर लेते हैं। सोशल मीडिया पर नाग-नागिन के प्रेम का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें नागिन की मौत के बाद एक नाग दो घंटे तक सड़क पर फन फैलाकर बैठा रहा। जिसकी वजह से सड़क के दोनो ओर लंबा जाम लग गया।

गाड़ियों की लंबी कतार Nag Nagin True Love

यह मामला मध्यप्रदेश के मैहर जिले का बताया जा रहा है। जिसमें मुकुंदपुर के पास रीवा जा रहे एक किसी गाड़ी वाले ने नागिन को कुचल दिया। जिसके बाद नाग का क्रोध देखने की भीड़ जुट गई। मौत के बाद नाग सड़क के बीचो-बीच बैठा रहा। नाग के इस भयावह रुप को देखकर किसी को उसे हटाने की हिम्मत नहीं पड़ रही थी। जिसकी वजह से गाड़ियों की लंबी कतार लग गई।

यह भी पढ़े : Yoga Viral Video: योग करते हुए वीडियो हुआ वायरल लड़का लड़की का ऐसा योगा कभी नई देखा होगा आपने।

फन फैलाए बैठा रहा नाग Nag Nagin True Love

घटना के लगभग दो घंटे बाद तक नाग अपने फन को फैला कर नागिन के पास बैठा रहा। साथ ही वो वहां मौजूद लोगों को कुछ समय के देरी पर अपने फन दिखाकर डरा भी रहा था। जिसके बाद काफी मेहनत से नाग को वहां से हटाया गया। जिसके बाद यातायात सुचारु रूप से शुरू हुआ।

7 thoughts on “Nag Nagin True Love: नाग नागिन की सच्ची प्रेम कहानी बिच रास्ते में 2 घंटा किया इंतज़ार लगा दिया रोड पर जाम Video हुआ वायरल लैला मजनू से कम नहीं ये कहानी”

Comments are closed.