Nag Ne Liya Nagin Ka Badla: कई बार फन मार् मार कर नाग ने लिया अपने नागिन का बदला वीडियो में साफ़ है नज़ारा

Nag Ne Liya Nagin Ka Badla: नाग ने लिया अपनी नागिन का बदला घर घुस घुस कर लिया बदला एक बार नहीं कई बार काटा पर नहीं छोड़ा बदला आखिर क्या है इसका असली कारण नाग ने अपनी नागिन का बदला लेने के लिए लगा दी अपनी जान की बाज़ी ऐसा अपने न कभी देखा होगा न ही कभी सुना होगा घर में सो रही महिला को नागिन ने डंस लिया था जिसके बाद भगाने के चक्कर में नागिन की मौत हो गई थी। नागिन की मौत का बदला लेने के लिए नाग ने घर में जमाया डेरा।

बार बार डस के लिया अपना बदला

Nag Ne Liya Nagin Ka Badla: नाग की मौत के बाद नागिन के द्वारा बदला लिए जाने की कहानियां आपने सुनी होंगी। इस पर बनीं फिल्मी भी देखी होंगी लेकिन असल जिंदगी में भी इससे मिलता जुलता हुआ एक मामला सामने आया है। अंतर सिर्फ इतना है कि असलियत में नागिन की मौत का बदला लेने के लिए नाग ने एक घर में डेरा जमा लिया। मामला कटनी का है, जहां नागिन की मौत के बाद एक नाग घर में घुस आया था।

Nag Ne Liya Nagin Ka Badla नागिन की मौत का बदला लेने आया नाग

मामला कटनी जिले के मझौली गांव का है जहां बीत दिनों एक घर में खटिया पर सो रही महिला को नागिन ने ऊपर चढ़कर डस लिया था। इस घटना के बाद परिवार के लोगों और ग्रामीणों ने मिलकर नागिन को भगाने की कोशिश की और इसी दौरान नागिन मारी गई थी। नागिन की मौत के बाद फिल्मों की तरह नाग कहीं से इस घर में पहुंच गया और अपना डेरा जमा लिया। घरवालों ने नाग को भगाने की काफी कोशिश की लेकिन मानो नाग बदला लेने की ठान बैठा था। काफी मशक्कत के बाद जब नाग घर से भागने लगा तो कुएं में गिर गया।

Yah Bhi Pade: Nag Nagin True Love: नाग नागिन की सच्ची प्रेम कहानी बिच रास्ते में 2 घंटा किया इंतज़ार लगा दिया रोड पर जाम Video हुआ वायरल लैला मजनू से कम नहीं ये कहानी

Nag Ne Liya Nagin Ka Badla वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यू

देखें वीडियो- कैमरे के सामने गोहरे ने कई बार काटा

नाग के घर के बाहर बने कुएं में गिरने के बाद परिवार के सदस्यों ने वन विभाग की टीम को सूचना दी। वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और नाग को कुएं से सुरक्षित बाहर निकालकर अपने साथ ले गई। नाग के पकड़े जाने के बाद परिवार के लोगों ने राहत की सांस ली है। हालांकि इस पूरी घटना से परिवार दहशत में है और परिवार ने संत अंजनी दास को बुलाया तो उन्होंने बताया कि नाग नागिन का जोड़ा था और नागिन की मौत होने के कारण नाग परेशान कर रहा था।

2 thoughts on “Nag Ne Liya Nagin Ka Badla: कई बार फन मार् मार कर नाग ने लिया अपने नागिन का बदला वीडियो में साफ़ है नज़ारा”

Comments are closed.