Hara Sanp Nili Chidiya: हरे हरे सांप से भीड़ गयी नीली नीली चिड़िया और शुरू हो गयी जंग

Hara Sanp Nili Chidiya: आपने सांप और नेवले के बीच झगड़े के बारे में सुना होगा। ये दोनों जब मिलते हैं, तो एक दूसरे पर हमला करते हैं। कई बार लोगों को जंगल में भी सांप और नेवले की लड़ाई देखने को मिल जाती है। लेकिन क्या आपने कभी किसी छोटी पंछी को किसी जहरीले सांप से लड़ते हुए देखा है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी पंछी एक जहरीले सांप के ऊपर हमला करती है। पंछी के इस हमले से सांप बहुत परेशान हो जाता है। पंछी अपनी पंखों से सांप की आंखों पर भी वार करती है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी वायरल देखा जा रहा है।

खतरा महसूस होने पर सांप पर टूट पड़ी चिड़िया का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि जंगल में एक बड़े से पत्थर पर एक हरे रंग का जहरीला सांप घूम रहा है। सांप के बगल में ही एक पेड़ की डाल पर बैठी चिड़िया को सांप से खतरा महसूस होता है और वह सांप के ऊपर हमला कर देती है। चिड़िया अपनी चोंच से पहले सांप की पूंछ पर वार करती है, सांप कुछ समझ पाता है, तब तक चिड़िया एक बार फिर से उसपर हमला कर देती है। जब सांप चिड़िया पर हमला करने के लिए अपना फन उठाता है तो चिड़िया उसकी आंख पर वार करती है। पूरी लड़ाई के दौरान चिड़िया एक बार भी सांप को अपने ऊपर हमला करने का मौका नहीं देती। आस-पास कुछ और पक्षी भी दोनों की इस लड़ाई को देख रहे हैं।

Hara Sanp Nili Chidiya

सामने आया अंडे देती नागिन का वीडियो इस वीडियो को यूट्यूब पर ‘स्नेक चैनल’ ने अपलोड किया है। 12 मई को अपलोड किए गए इस वीडियो को अभी तक कई हजार लोग देख चुके हैं। आपको बता दें कि इससे पहले सड़क के बीच में अंडे देती हुई एक नागिन का भी वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में एक कोबरा नागिन एक व्यस्त सड़क के बीचोंबीच अंडे देती हुई नजर आ रही थी। इस वीडियो को कर्नाटक के मदुरई इलाके में रहने वाले एक शिक्षक ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद किया था। 1.21 मिनट के इस वीडियो में नजर आ रहा था कि सड़क के बीच में बैठकर यह नागिन अंडे दे रही है। दरअसल, यह नागिन इस शिक्षक के घर में मिली था, जिसके बाद उसने सांप पकड़ने वाले एक स्थानीय स्नेक कैचर को फोन किया।

Yah Bhi Pade: Nag Nagin True Love: नाग नागिन की सच्ची प्रेम कहानी बिच रास्ते में 2 घंटा किया इंतज़ार लगा दिया रोड पर जाम Video हुआ वायरल लैला मजनू से कम नहीं ये कहानी

स्नेक कैचर ने नागिन को पकड़ा इस शिक्षक ने जब अपने घर में कोबरा सांप को देखा तो वह घबरा गया। उसे समझ नहीं आया कि वो क्या करे। घबराए हुए शिक्षक ने इसके बाद एक स्थानीय स्नेक कैचर को फोन किया और सांप के बारे में जानकारी दी। इसके बाद जब उस स्नेक कैचर ने नागिन को पकड़ने की कोशिश की तो वह घर से बाहर की तरफ आ गई और बीच सड़क में बैठकर अंडे देने लगी। अंडे देने के बाद स्नेक कैचर ने पहले इस नागिन को पकड़ा और उसे एक नजदीकी जंगल में छोड़ दिया। इसके बाद स्नेक कैचर अपने साथ नागिन के अंडों को भी ले गया। उसने बताया कि जैसे ही इन अंडों से बच्चे बाहर आ जाएंगे, वह उन्हें भी जंगल में छोड़ देगा।

हरे हरे सांप से भीड़ गयी नीली नीली चिड़िया और शुरू हो गयी जंग