Homejob alertMPPSC Bharti Interview - इन महत्वपूर्ण परीक्षाओं के लिए इंटरव्यू की तारीख...

MPPSC Bharti Interview – इन महत्वपूर्ण परीक्षाओं के लिए इंटरव्यू की तारीख हुई जारी, इतने पदों पर होनी है भर्ती  

MPPSC Bharti InterviewMPPSC यानी मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग  प्रदेश का सबसे बड़ा ऐसा आयोग है जिसके अंतर्गत कई सारे महत्वपूर्ण विभागों के विभिन्न पदों पर भर्ती परीक्षाएं आयोजित की जाती हैं। ऐसे में आयोग द्वारा निरतर रूप से उम्मीदवारों के  महत्वपूर्ण जानकारियां और अपडेट जारी किए  जाते है। इस तारह आयोग ने 50 पदों पर होने वाली भर्ती के लिए इंटरव्यू की तिथी जारी कर दी है जो की उम्मीदवारों के लिए काफी महत्वपूर्ण है। 

Also Read –Sarkari Yojana – इन सरकारी योजनाओं का युवा उठाएं लाभ, मिलेंगी विशेष सुविधाएं  

एमपीपीएससी वैज्ञानिक अधिकारी जीव विज्ञान पद के लिए इंटरव्यू शेड्यूल(MPPSC Bharti Interview)

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा विज्ञप्ति जारी की गई है जिसमें वैज्ञानिक अधिकारी जीव विज्ञान पद के लिए इंटरव्यू की तिथि की घोषणा कर दी गई है। इंटरव्यू का आयोजन 28 फरवरी से 1 मार्च के बीच किया जाना है। इसके लिए साक्षात्कार पत्र एमपीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट पर 18 फरवरी से उपलब्ध करा दिए जाएंगे।

Also Read – Self Balancing Scooter – भारतियों ने किया कमाल, बनाया दुनिया का पहला सेल्फ बैलेंसिंग स्कूटर, बिना स्टैंड के रहेगा बैलेंस

एमपीपीएससी टीबी रोग विशेषज्ञ के लिए इंटरव्यू शेड्यूल(MPPSC Bharti Interview)

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा टीबी रोग विशेषज्ञ पद के लिए भी इंटरव्यू शेड्यूल कर दिया गया है। इंटरव्यू का आयोजन एमपीपीएससी के कार्यालय में 15 फरवरी को होगा। इसके लिए एडमिट कार्ड एमपीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट पर 5 फरवरी से उपलब्ध कराए जाएंगे।

Also Read – MP Rojgar Avsar – खुशखबरी, प्रदेश में  29 लाख लोगों को मिलेगा रोजगार, आए इतने निवेश प्रस्ताव 

एमपीपीएससी रेडियोलॉजिस्ट इंटरव्यू की तारीख(MPPSC Bharti Interview)

बता दें कि मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के वैसे उम्मीदवार, जिन्होंने रेडियोलॉजिस्ट पद के लिए आवेदन किया है। उनके इंटरव्यू शेड्यूल कर दिए हैं। 16 फरवरी को इंटरव्यू की प्रक्रिया आयोजित की जाएगी। इसके लिए इंटरव्यू कॉल लेटर 6 फरवरी से आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे।

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular