spot_img
Homeमध्यप्रदेशMPPEB TET 2022 : उम्मीदवारों के लिए बड़ा अपडेट, 11 - 12...

MPPEB TET 2022 : उम्मीदवारों के लिए बड़ा अपडेट, 11 – 12 मई को होगा सत्यापन

मध्यप्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2018 में पात्र उम्मीदवारों के लिए राहत भरी खबर है। शिक्षक पात्रता परीक्षा 2018 में शामिल हुए सह विषय (अलाइड सब्जेक्ट) से पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री धारी चयनित उम्मीदवारों के लिए नियुक्ति प्रक्रिया शुरु हो गई है।परीक्षा में सह-विषय में स्नातकोत्तर उपाधि की पात्रता वाले अभ्यर्थियों का 11 मई और 12 मई 2022 को दस्तावेज सत्यापन किया जायेगा।इसकी लिस्ट एज्यूकेशन पोर्टल और एमपी ऑनलाईन पोर्टल अपलोड कर दी गई है।

शिक्षक पात्रता परीक्षा में सह-विषय में स्नातकोत्तर उपाधि की पात्रता वाले अभ्यर्थियों का लोक शिक्षण संचालनालय के परिपत्र 19 अप्रैल 2022 के अनुसार 11 मई और 12 मई 2022 को दस्तावेज सत्यापन किया जायेगा। सह-विषय में स्नातकोत्तर उपाधि अर्जित करने वाले उच्च माध्यमिक शिक्षक की प्राविधिक चयन सूची और प्रतीक्षा सूची में सम्मलित अभ्यर्थियों की सूची एज्यूकेशन पोर्टल और एमपी ऑनलाईन पोर्टल पर अपलोड की गई है।

आयुक्त लोक शिक्षा अभय वर्मा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि अभ्यर्थियों का दस्तावेज सत्यापन केन्द्र शा. सुभाष उत्कृष्ट विद्यालय शिवाजी नगर भोपाल रखा गया है। सूची में अंकित अभ्यर्थी अपने मूल दस्तावेजों एवं दो स्व-प्रमाणित छायाप्रतियों के साथ निर्धारित तिथि और समय पर दस्तावेज सत्यापन केन्द्र पर उपस्थित होकर दस्तावेज सत्यापन कराएंगे।

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular