Tuesday, August 16, 2022
spot_img
Homeमध्यप्रदेशMPPEB :अपडेट 6000 कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए नई तारीखों की घोषणा,...

MPPEB :अपडेट 6000 कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए नई तारीखों की घोषणा, यहाँ चैक करें

प्रदेश में चालू हुई कांस्टेबल भर्ती परीक्षा को बीच में ही रोकना पड़ा था दरअसल 6000 पदों पर भर्ती प्रक्रिया आयोजित की जा रही है। और लिखित परीक्षा के बाद आवेदकों को शारीरिक दक्षता परीक्षा देनी थी जो की भीषण गर्मी को देखते हुए स्थगित कर दी गई थी। लेकिन अब इसकी नई तिथियों को घोषित कर दिया गया है।

मध्य प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए फिजिकल टेस्ट की तारीख की घोषणा की गई है। उम्मीदवार एडमिट कार्ड एमपी पिईबी के ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। इसके मुताबिक 13 मई 2022 से 2 जून तक प्रभावित होने वाले उम्मीदवारों की शारीरिक दक्षता परीक्षा 6 जून से शुरू होगी।

जबकि 3 जून से 5 जून तक चलने वाली शारीरिक दक्षता परीक्षा यथावत रहेगी। इसके लिए उम्मीदवार एमपी पीईबी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को एप्लीकेशन नंबर के अलावा रोल नंबर और जन्म दिनांक देना अनिवार्य होगा।

गौरतलब है कि पिछले दिनों मध्य प्रदेश सरकार द्वारा भीषण गर्मी को ध्यान में रखते हुए हुए पुलिस कांस्टेबल के 6000 पदों पर चल रही दक्षता परीक्षा को स्थगित कर दिया गया था। इस दौरान 13 मई से 2 जून तक होने वाली फिजिकल टेस्ट परीक्षा को स्थगित किया गया था। जबकि 3 जून से 5 जून तक होने वाली परीक्षा के कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं किया गया था। वहीं नवीन तिथि की घोषणा की गई है।

Source – Internet

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments