Homeमध्यप्रदेशMBA के छात्र ने शादी में खाया खाना पड़ा भारी तो धोना...

MBA के छात्र ने शादी में खाया खाना पड़ा भारी तो धोना पड़ा बर्तन देखे पूरा वीडियो।

मध्य प्रदेश के भोपाल में हुई एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो दूल्हा-दुल्हन या किसी डांस का नहीं बल्कि बर्तन धोने का है. दरअसल, एक शख्स शादी में बिना बुलाए मुफ्त का खाना खाने के लिए दाखिल हुआ। कुछ लोगों ने पूछा कि यह वर पक्ष की ओर से हो या वधू पक्ष की ओर से। जब कोई जवाब नहीं मिला तो युवक से झूठे बर्तन धुलवाए गए।

MBA के छात्र ने शादी में खाया खाना तो धोना पड़ा बर्तन देखे पूरा वीडियो।

mba student

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो भोपाल के एक मैरिज गार्डन का है। वह जबलपुर का रहने वाला है और फिलहाल पढ़ाई कर रहा है। उसने बताया कि वह एमबीए प्रथम वर्ष का छात्र है।

वीडियो में कुछ लोग युवक से पूछ रहे हैं कि वह शादी में क्यों आया। इस पर वह जवाब देते हैं- ‘ऐसा खाना खा रहे हैं।

शादी में मुफ्त का खाना खा रहे थे तभी लड़कियों को उन पर शक हुआ और उन्होंने पकड़ लिया। पूछा गया कि आपको किसकी तरफ से निमंत्रित किया गया है। इस पर युवक कुछ नहीं बोल सका और उसकी चोरी पकड़ ली गई। तब लोगों ने उनसे जूठे थाल धोए और उनका जमकर अपमान भी किया।

MBA के छात्र ने शादी में खाया खाना तो धोना पड़ा बर्तन देखे पूरा वीडियो।

वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने दावा किया,

“पुलिस कमिश्नर मकरंद देओस्कर से वीडियो बनाने वाले और सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है।”

वायरल वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया,

“मैंने भी बहुत खाया है, लेकिन ये दिन कभी नहीं देखे।”

एक अन्य यूजर ने लिखा,

किसी की मजबूरी का फायदा उठाना भी सही नहीं है। छात्र ने एक ही थाली में खाना खाया होगा और खा भी लिया होगा, उसने क्या गुनाह किया था। इससे ज्यादा खाना बर्बाद हो जाता। सोच बदलो मदद करो किसी की बदनामी मत करो।

एक ने लिखा,

“मेरे भाई, हमारे गाँव में ऐसा नहीं होता है। हमारे यहां 50 लोग भी आ जाएं तो भी अतिथि को देवो भव के समान माना जाता है। चाहे कोई भी कार्यक्रम हो। किसी घटना। भूखे को अपने गांव में खाना मिलता है।

शशिकांत नाम के यूजर ने लिखा,

“वीडियो बनाने वाले का नंबर पता करो। खाने के पैसे भेजने पड़ते हैं।

वायरल वीडियो के सामने आने के बाद अब तक किसी भी पक्ष की ओर से कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. पुलिस ने बताया कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। पीड़ित युवक का कहना है कि उसके साथ गलत व्यवहार किया गया।

यह भी पड़े: CM Shivraj Singh Chauhan – लाभान्वित होंगे 4 लाख हितग्राही, पेसा एक्ट पर ग्राम सभा में शामिल होंगे सीएम

RELATED ARTICLES

Most Popular